The uncontrollable woman in the car did such a thing with the taxi driver,

कार में बेकाबू हुई महिला ने टैक्सी ड्राइवर के साथ किया ऐसा काम, इस मामले में कोर्ट ने लिया ये फैसला

कार में बेकाबू हुई महिला ने टैक्सी ड्राइवर के साथ किया ऐसा काम, इस मामले में कोर्ट ने लिया ये फैसला The uncontrollable woman in the car

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 31, 2022/3:14 pm IST

The uncontrollable woman in the car : नई दिल्ली। आपने टैक्सी में सफ़र के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़ होने वाली खबर जरूर सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला टैक्सी ड्राइवर को कहे शारीरिक सम्बन्ध बनाने को। तो आपको बता दें कि ऐसे ही एक पुरुष टैक्सी ड्राइवर का यौन शोषण करने के मामले में एक महिला को अदालत ने दोषी करार दिया है। सुनवाई के दौरान महिला को कोर्ट में पेश किया गया था। महिला पर यह भी आरोप लगाया गया था कि टैक्सी से सफर के दौरान उन्होंने ड्राइवर से शारीरिक संबंध के लिए कहा।

Read more: निलंबित नेता सीमा पात्रा की गिरफ्तारी पर CM भूपेश बघेल ने BJP पर ट्वीट कर साधा निशाना, जानें क्या है पूरा मामला 

The uncontrollable woman in the car : इससे पहले भी महिला पर सेक्शुअल असॉल्ट के आरोप लगे थे। 2 साल पहले कंडक्टर का यौन शोषण करने के आरोप में उन्हें ट्रेन से उतार दिया गया था।
बताया जाता है कि तब वह नशे में थीं। दोषी करार दी गईं महिला का नाम आइरीन टोरी है। वह स्कॉटलैंड के डूंडी की रहनेवाली हैं। मई 2020 में वह एक टैक्सी से घर जा रही थीं। वह बैक सीट पर बैठी थीं। लेकिन चलती गाड़ी में फ्रंट सीट पर आकर उन्होंने टैक्सी ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किया।

42 साल की टोरी ने टैक्सी ड्राइवर को संबंध बनाने के बदले पैसे देने का भी ऑफर दिया। टोरी ने खुद भी माना कि वह ड्राइवर को संबंध बनाने के लिए फोर्स कर रही थीं। मामले पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहरा दिया है। हालांकि, कोर्ट ने अब तक सजा का ऐलान नहीं किया है।

Read more: मदरसे पर फिर चला बुलडोजर, तीसरी बार सरकार ने लिया एक्शन, मिले आतंकी कनेक्शन के दस्तावेज ! 

The uncontrollable woman in the car : टोरी पहले से ही सेक्स ऑफेंडर्स की लिस्ट में हैं। उनके खिलाफ यह कार्रवाई पुलिस ऑफिसर के सामने नेकेड सेक्स एक्ट के बाद की गई थी। वहीं, साल 2019 में उन्होंने शराब पीने के बाद एक ट्रेन कंडक्टर के साथ अभद्र हरकत की थी।

प्रोस्क्यूटर लोरा अपोस्टोलोवा ने कोर्ट को बताया- वह (टोरी) बैक सीट पर बैठी थीं। सफर के दौरान उन्होंने ड्राइवर से सवाल-जवाब करना शुरू किया। उन्होंने ड्राइवर से पूछा कि क्या वह शादीशुदा है, और क्या वह अपनी पत्नी को धोखा दे सकता है? इसके बाद वह चलती गाड़ी में कूदकर फ्रंट सीट पर पहुंच गईं। फिर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर के साथ बदसलूकी करने लगी।

और भी है बड़ी खबरें…