Bulldozer on madrassa again, documents of terrorist connection found

मदरसे पर फिर चला बुलडोजर, तीसरी बार सरकार ने लिया एक्शन, मिले आतंकी कनेक्शन के दस्तावेज !

मदरसे पर फिर चला बुलडोजर, तीसरी बार सरकार ने लिया एक्शन, मिले आतंकी कनेक्शन के दस्तावेज ! Bulldozer on madrassa again, terrorist connection

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 31, 2022/12:37 pm IST

Terrorist Connection: बोंगाईगांव। असम में एक बार फिर बुलडोजर चलाई गई। मदरसा को तीसरी बार असम सरकार द्वारा फिर ध्वस्त किया गया। बता दें कि यह असम के बोंगाईगांव जिले के कबाईटरी पार्ट- IV गांव में स्थित मरकजुल मा-आरिफ क्वारियाना मदरसा को तोड़ा जा रहा है। आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े इमाम और मदरसा शिक्षकों सहित 37 लोगों की गिरफ्तारी के बाद असम सरकार द्वारा ध्वस्त किया गया यह तीसरा मदरसा है।

Read more: ईदगाह मैदान में दी गई गणेश पूजा मनाने की अनुमति, उच्च न्यायालय ने फैसले को रखा बरकरार 

Terrorist Connection: सरकारी सूत्रों के मुताबिक मदरसे को रातभर में खाली करवा दिया गया और छात्रों को दूसरे संस्थान में भेज दिया गया। वहीं, पुलिस सूत्र ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान प्रतिबंधित कट्टरपंथी समूहों से संबंधित दस्तावेज मिले हैं।

Read more: गंगा नदी के बीचोबीच लड़कों ने की चिकन पार्टी, आस्था से खिलवाड़ पर उठ रहे सवाल, देखें वायरल वीडियो 

Terrorist Connection: इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एसपी स्वप्नील डेका ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मदरसा संरचनात्मक रूप से कमजोर और मानव निवास के लिए असुरक्षित था और इसे पीडब्ल्यूडी विनिर्देशों / आईएस मानदंडों के अनुसार नहीं बनाया गया था।

और भी है बड़ी खबरें…