CM Bhupesh Baghel targeted bjp the arrest of Seema Patra by tweeting

निलंबित नेता सीमा पात्रा की गिरफ्तारी पर CM भूपेश बघेल ने BJP पर ट्वीट कर साधा निशाना, जानें क्या है पूरा मामला

निलंबित नेता सीमा पात्रा की गिफ्तारी पर CM भूपेश बघेल ने BJP पर ट्वीट कर साधा निशाना, जानें क्या है पूरा मामला CM Bhupesh Baghel targeted BJP

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 31, 2022/2:18 pm IST

CM Bhupesh Baghel targeted BJP : रायपुर। झारखंड से रिटायर्ड आईएएस बीबी पात्रा की पत्नी और भाजपा से निष्काषित नेत्री सीमा पात्रा को गिरफ्तारी की ख़बर काफी चर्चित हो चुकी है। इस मामले पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर BJP को घेरा है। BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि छग में BJP ने डेढ़ दशक आदिवासियों का शोषण किया, क्या BJP आदिवासियों को इंसान नहीं समझती, आदिवासियों को दोयम दर्जे का नागरिक मानती है? और साथ ही कहा कि संस्कारी’ पार्टी के नेताओं को जवाब देना होगा।

 

Read more: मदरसे पर फिर चला बुलडोजर, तीसरी बार सरकार ने लिया एक्शन, मिले आतंकी कनेक्शन के दस्तावेज ! 

जानें क्या है पूरा मामला

CM Bhupesh Baghel targeted BJP : झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां झारखंड के रिटायर्ड आईएएस बीबी पात्रा की पत्नी और भाजपा से निष्काषित नेत्री सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसअल, बीजेपी से निष्कासित सीमा पात्रा पर अपनी घरेलू नौकरानी के साथ अभद्र व्यवहार और उसे टॉर्चर करने का आरोप लगा है। सीमा पात्रा पर आरोप लगाया गया है कि बीते आठ सालों से सीमा के घर में एक दिव्यांग लड़की नौकरानी का काम कर रही है। इस दिव्यांग लड़की के साथ सीमा दुर्व्यवहार करती हैं। सीमा उस लड़की के साथ मारपीट करती थी और उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था।

Read more: NEET Answer Key 2022 : OMR रिस्पांस शीट आज होगा जारी, यहां मिलेगी Answer Key, ऐसे करें डाउनलोड 

CM Bhupesh Baghel targeted BJP : मिली जानकारी के अनुसार घरेलू सहायिका (नौकरानी) से बेरहमी से मारपीट मामले में हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में अरगोड़ा थाना पुलिस ने सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले मंगलवार को मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने सीमा पात्रा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Read more: ईदगाह मैदान में दी गई गणेश पूजा मनाने की अनुमति, उच्च न्यायालय ने फैसले को रखा बरकरार 

CM Bhupesh Baghel targeted BJP : एक मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नौकरानी सुनीता का आरोप है कि सीमा पात्रा ने उसे लंबे समय तक बंधक बनाकर रखा। सीमा उसके साथ मारपीट किया करती थी। हैवानियत की हदें तब पार कर गईं जब रॉड से सुनीता के दांत तक तोड़ दिए गए। इतना ही नहीं सीमा पर आरोप है कि सीमा पात्रा ने इस दौरान पीड़ित नौकरानी को कई बार गर्म तवे से दागा, जिसके निशान भी उसके शरीर पर मौजूद हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें