The wife's affair was going on with the brother, on knowing that the

भाई के साथ चल रहा था पत्नी का अफेयर, पता चलने पर पति ने दोनों को दी ये सजा, कांप गई देखने वालों की रूह

wife's affair was going on with the brother :आज के समय में पति और पत्नी के बीच अवैध संबंधो को लेकर विवाद होते रहता है। कई बार ये विवाद इतना बढ़ जाता है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 15, 2022/11:54 pm IST

नई दिल्ली : wife’s affair was going on with the brother : आज के समय में पति और पत्नी के बीच अवैध संबंधो को लेकर विवाद होते रहता है। कई बार ये विवाद इतना बढ़ जाता है कि पति-पत्नी एक दूसरे को जान से मारने के लिए उतारू हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सामने आया हैं। इस घटना में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही दफना दिया।

यह भी पढ़े : ‘अहंकार से ऊपर उठो और…’ सुशांत सिंह राजपूत की बहन के आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने किया ये पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

युवक ने पत्नी और छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

wife’s affair was going on with the brother : इस सनकी शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी को मौत के घात उतार दिया। आरोपी का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ पत्नी को मारने के बाद उसने अपने छोटे भाई की भी हत्या कर दी। आरोपी ने बीच-बचाव करने आए पिता को घायल कर दिया। घर में कोहराम मचाने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। आरोपी और पिता की हालत गंभीर बनी हुई है और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में 17 जुलाई से ‘मानसून फूड फेस्टिवल’ का आयोजन, एक ही जगह पर मिलेगा देश भर के व्यंजनों का जायका 

युवक को पत्नी पर था अवैध संबंध का शक

wife’s affair was going on with the brother : पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार, बाराबंकी के सुबह थाना क्षेत्र में एक युवक को शक था कि उसकी पत्नी और छोटे भाई के बीच अवैध संबंध है। उसने कई बार पत्नी और छोटे भाई को आपस में बातचीत करने से मना किया था। लेकिन दोनों ने उसकी बात नहीं मानी। इससे नाराज होकर युवक ने पत्नी की हत्या करके घर में दो दिन पहले शव दफना दिया। शुक्रवार को छोटे भाई की भी हत्या धारदार हथियार से कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आए पिता को हथियार से घायल कर दिया और बाद में खुद को गोली मार ली। मौके पर पहुंची सुबेहा थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी की निशानदेही पर कमरे से महिला का शव बरामद किया गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े : इन बैंकों के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, व‍ित्‍त मंत्री ने क‍िया ये बड़ा ऐलान, जानकर हो जाएंगे खुश

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक ने कहा ये…

wife’s affair was going on with the brother : इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि, थाना सुबेहा अंतर्गत एक गांव में युवक को अपनी पत्नी और भाई के बीच अवैध संबंध का शक था। इसी से नाराज युवक ने पत्नी की पहले धारदार हथियार से हत्या की और शव को कमरे में छुपा दिया। दो दिन तक लाश कमरे में रही। फिर उसने छोटे भाई पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। बीच-बचाव करने आए पिता को उसने घायल कर दिया और फिर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…