The young man had reached the hospital for treatment, the doctors cut the private part by injecting unconsciousness

इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा था युवक, डॉक्टरों ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट, जानिए क्या है पूरा माजरा

The young man had reached the hospital for treatment, the doctors cut the private part by injecting unconsciousness

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 7, 2021/1:27 am IST

doctors cut the private part Rajasthan

बाड़मेरः राजस्थान के बाड़मेर जिले में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां के एक अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज करवाने गए एक मरीज का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। इसके बाद युवक की तबीयत और बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हे दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। बहरहाल युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

read more : नहीं काटने होंगे दुकानों के चक्कर, अब घर बैठे ही पोर्ट हो जाएगा आपका सिम, जानें क्या हैं नए नियम

दरअसल, बाड़मेर के रहने वाले एक युवक के प्राइवेट पार्ट में फोड़ा हो गया था। युवक ने इसके इलाज के लिए बाड़मेर के एक निजी अस्पताल में संपर्क किया। डॉक्टरों ने उन्हें मामूली सर्जरी करने की बात कही। डॉक्टरों ने इस सर्जरी के लिए डेढ़ लाख रुपए की फीस बताई। इसके बाद युवक ने जैसे-तैसे पैसों का इंतजाम करके युवक अस्पताल पहुंचा। अस्पताल पहुंचने के बाद युवक बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया। जब उसे होश आया तो उसकी जिंदगी बर्बाद हो चुकी थी।

read more : यात्री बस और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर, 9 यात्रियों की मौके पर मौत, 27 से ज्यादा लोग घायल

मीडिया रिपोर्टस में मरीज ने बताया है कि डॉक्टर ने उसका प्राइवेट पार्ट करीब 1 इंच कटा दिया और उस पर करीब 12 टांके लगे हुए थे। पीड़ित का आरोप है कि उसका इलाज 1 सरकारी और 2 निजी डॉक्टर्स ने किया। पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसे ना तो कोई फीस की कोई रसीद दी गई और ना ही उसका पूरा इलाज किया गया है।