Theft Bride's Jewellery while Wedding Function

स्टेज पर इंतजार करता रहा दूल्हा, उधर कमरे में बैठी दुल्हन के साथ हो गया ये कांड, थाने पहुंचा मामला

स्टेज पर इंतजार करता रहा दूल्हा, उधर कमरे में बैठी दुल्हन के साथ हो गया ये कांड! Theft Bride's Jewellery while Wedding Function

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 11, 2021/9:25 pm IST

बोकारो: Theft Bride’s Jewellery while Wedding  शादी समारोह की खुशियां उस वक्त गम में बदल गई, जब दूल्हा स्टेज पर दुल्हन का इंतजार करता रहा और उधर कमरे में बैठी दुल्हन के साथ कांड हो गया। मामले की जानकारी परिवार के लोगों को तब हुई, जब दुल्हन को लाने के लिए लोग कमरे में पहुंचे। फिलहाल मामले में परिजनों ने शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: शादी समारोह के दौरान हुआ हादसा, क्रेन टूटने से जमीन पर गिरे दूल्हा-दुल्हन

Theft Bride’s Jewellery while Wedding  मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के बोकारो जिले के चास के तालगडिय़ा मोड़ स्थित नरगिस ग्राम मैरेज हाल में एक शादी 7 दिसंबर को शादी थी। शादी के दाैरान वर पक्ष की ओर से कन्या के लिए गहने दिए गए। यह गहना दुल्हन के कमरे में रखे गए थे। गहना पहन कर दुल्हन को मंडप पर जाना था। इसी बीच दुल्हन के कमरे से गहने की चोरी हो गई। इसकी जानकारी जब दुल्हन ने दी तो शादी समारोह में हलचल मच गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बोकारो सिटी थाना इलाके के बीएसएल एलएच स्ट्रीट नौ के आवास संख्या 141 निवासी राकेश कुमार सिंह की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है। राकेश ने बताया कि उनके छोटे भाई की शादी सात दिसंबर को नरगिस ग्राम मैरेज हाल में हो रही थी। वधू पक्ष को शादी की रस्म के दौरान गहने दिए गए। मैरेज हाल के जिस कमरे में दुल्हन थी, उसी कमरे से गहने चोरी हो गए। हार, चेन, कंगन, टीका, नथिया, अंगूठी, झुमका, पायल, बिछिया समेत अन्य गहने चोरी हुए। हालांकि शिकायतकर्ता ने गहनों का वजन या कीमत की जानकारी नहीं दी। ढाई लाख रुपये से अधिक के गहने चोरी होने की बात कही जा रही है।

Read More: Post Office की इस योजना में 100 रुपए निवेश पा सकते हैं 15 लाख रुपए, जानिए पूरी डिटेल

दुल्हन के गहने की चोरी की बोकारो पुलिस जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस का मानना है कि चोई कोई महिला ही हो सकती है। शादी में शरीक होने के बहाने दुल्हन के कमरे में गई हो और फिर घटना को अंजाम दिया हो।

Read More: गायकवाड़ का जलवा, ताबड़तोड़ शतक ठोका लेकिन टीम को नहीं दिला पाए जीत