Then the health of RJD supremo Lalu Yadav deteriorated

फिर बिगड़ी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, रांची से दिल्ली एम्स भेजा गया

फिर बिगड़ी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, रांची से दिल्ली एम्स भेजा गया : Then the health of RJD supremo Lalu Yadav deteriorated

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 22, 2022/7:05 pm IST

रांची, 22 मार्च (भाषा) चारा घोटाले में रांची में सजा भुगत रहे राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को किडनी में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंगलवार शाम लगभग छह बजे विशेष विमान से दिल्ली स्थित एम्स ले जाया गया।

Read more : पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के बीच मंत्री न‍ित‍िन गडकरी ने की बड़ी घोषणा, खुशी से झूम उठेंगे कार-बाइक चलाने वाले 

रिम्स के मेडिकल बोर्ड की सलाह पर उनकी बेटी मीसा भारती उन्हें अपने साथ एम्स ले गयीं। राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने ‘पीटीआई भाषा’ को यहां विधानसभा परिसर में बताया कि लालू प्रसाद यादव को उनकी बिगड़ती सेहत को देखते हुए दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ले जाया गया।

Read more :  स्टंप पर लगी गेंद लेकिन नहीं गिरी गिल्लियां, अंपायर ने दिया हैरान करने वाला फैसला, देखें वीडियो 

इससे पहले मेडिकल बोर्ड की बैठक से निकलने के बाद रिम्स निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव की स्थिति खराब होती जा रही है। उनके हृदय एवं गुर्दा (किडनी) पर असर हुआ है।

Read more :  मोहल्ले में खाली पड़े जगह में मिले हजारों कंडोम के पैकेट, लोग चुपचाप उठाकर चलते बने 

उन्होंने कहा कि पिछली बार भी इलाज के लिए उन्हें एम्स दिल्ली भेजा गया था। एक बार फिर उन्हें उच्चतर इलाज के लिए एम्स दिल्ली भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके लिए रिम्स के चिकित्सकों के बोर्ड ने अनुशंसा की है।

 
Flowers