There is a possibility of heavy rain in these states including Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना! There is a possibility of heavy rain in these states including Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 3, 2022/7:45 am IST

नई दिल्ली: देश के लगभग सभी राज्यों में मानसून ने दशतक दे दी है। कई राज्यों में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार छत्तीसगढ और ओडिशा में अलग अलग जगहों पर बारिश होने की संभावना है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना है। यहां ​पिछले दो दिनों में हुई बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गई है। कई हिस्सों में जलजमाव हो गया है।

Read More: बीजेपी नेता के भाई ने लगाई फांसी, इस वजह से लगाया मौत को गले, इलाके में फैली सनसनी

मौसम विभाग के मुताबिक नागालैंड, मणिपुर, मेघालय और त्रिपुरा, गुजरात राज्य, कोंकण और गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, तेलंगाना, तटीय कर्नाटक और केरल और माहे में भी भारी बारिश हो सकती है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों के खाते में जमा हुआ बकाया DA एरियर का पैसा, तुरंत चेक करें अकाउंट

मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मेघालय और त्रिपुरा में अलग-अलग जगहों पर बिजली गिरने की संभावना है. इसके साथ ही मराठवाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, तेलंगाना, तटीय कर्नाटक, तमिलनाडु और पुडुचेरी में गरज और बिजली के साथ बौछारें पड़ सकती हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें