Maharashtra government is giving outstanding DA to central employees

सरकारी कर्मचारियों के खाते में जमा हुआ बकाया DA एरियर का पैसा, तुरंत चेक करें अकाउंट

सरकारी कर्मचारियों के खाते में जमा हुआ बकाया DA एरियर का पैसा, तुरंत चेक करें अकाउंट! Maharashtra government is giving outstanding DA

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 3, 2022/3:16 am IST

नईदिल्ली। 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। सरकार ने कई राज्यों के कर्मचारियों का डीए में बढ़ोतरी की है। जिसके बाद महाराष्ट्र के कर्मचारियों को भी सरकार ने तीसरी किस्त खाते में ट्रांसफर कर रही है। यानी सभी कर्मचारियों को बराबर 34% मिलेगा।

Read More: पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाता है दरोगा! सौतेली बेटियों से पूरी करता है हवस, पीड़िता ने उच्च न्यायालय में लगाई मदद की गुहार 

7th Pay Commission: जानकारी के मुताबिक इससे पहले सरकार ने अपने कर्मचारियों को दो किस्तें दे चुकी है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को सातवें वेतन तीसरी किस्त में देने का ऐलान किया था।

Read More: Google ने भारत में एक दर्जन से ज्यादा डोमेन और वेबसाइटों पर लगाई पाबंदी, जाने क्या है पूरा मामला 

7th Pay Commission: बता दें ​कि साल 2019 में सरकार ने जिला परिषद और नगर निगम के कर्मचारियों को सातवां वेतने आयोग लागू किया था। जिसके बाद सरकार ने तय किया कि 5 सालों में और पांच किस्तों में बकाया राशि का भुगतान किया जाएगा। यानी अब कर्मचारियों के खाते में तीसरी किस्त आना शुरु हो चुका है। अगर आप भी महाराष्ट्र के कर्मचारी है तो आप अपने खाते को चेकर कर लें। इसमें ग्रुप ए के कर्मचारियों को 30 से 40 हजार का फायदा होगा और बी ग्रुप वालों को 20 से 30 हजार रुपये का फायदा होगा।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers