bjp leader's brother commits suicide

बीजेपी नेता के भाई ने लगाई फांसी, इस वजह से लगाया मौत को गले, इलाके में फैली सनसनी

बीजेपी नेता के भाई ने लगाई फांसी, इस वजह से लगाया मौत को गले, इलाके में फैली सनसनी! bjp leader's brother commits suicide

Edited By: , July 3, 2022 / 04:19 AM IST

बिहार: बिहार के बक्सर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता के भाई ने फांसी गलाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव घर में फंदे से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता का भाई अपने परिवारिक कलह से परेशान था। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Read More: सरकारी कर्मचारियों के खाते में जमा हुआ बकाया DA एरियर का पैसा, तुरंत चेक करें अकाउंट

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक विजय सिंह का करीब 20 सालों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उनकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ आरा में रहती थी। वहीं विजय सिंह चिलहरही गांव में अकेले रहता था। विजय सिंह पत्नी और बच्चों के अलग रहने से काफी परेशान था। जिसके चलते वो खौफनाक कदम उठाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मौत के सभी बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

Read More: पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाता है दरोगा! सौतेली बेटियों से पूरी करता है हवस, पीड़िता ने उच्च न्यायालय में लगाई मदद की गुहार 

बता दें कि मृतक विजय सिंह के बड़े भाई त्रिलोकी सिंह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं वो डुमरांव विधानसभा से चुनाव लड़ चुके है। वहीं बीजेपी नेता के भाई की आत्महत्या की खबर से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga