There was opposition to the projects of these private companies

इन निजी कंपनियों की परियोजनाओं का हुआ विरोध, देखें क्या है पूरा मामला…

opposition to the projects of these private companies इन कंपनियों की परियोजनाओं को सरकारी मान्यता मिलने से गलत संदेश जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 6, 2022/3:34 pm IST

projects of these private companies: कर्नाटक। कब्बन पार्क वॉकर्स एसोसिएशन ने पार्क में निजी कंपनियों की परियोजनाओं का विरोध किया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश कुमार ने कहा कि एक के बाद एक कई कंपनियां कब्बन पार्क के लिए अपनी-अपनी परियोजनाएं लेकर आती हैं। सभी की नजर कब्बन पार्क पर ही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: बहुत महंगा पड़ा इस क्वीन के साथ काम करना, डायरेक्टर ने बताई ये वजह… 

उन्हाेंने कहा कि इन कंपनियों की परियोजनाओं को सरकारी मान्यता मिलने से गलत संदेश जाएगा। भविष्य में और कंपनियां अपनी परियोजनाओं के साथ आगे आएंगी, चाहे वे फायदेमंद हों या नहीं। कब्बन पार्क पहले की तरह विशाल नहीं है। ऐसी निजी परियोजनाएं अक्सर केवल कब्बन पार्क के लिए प्रस्तावित की जाती हैं। अन्य जगहों पर कई पार्क हैं। लेकिन, वहां कुछ भी होता नहीं दिखता है। लालबाग भी बागवानी विभाग के अंतर्गत आता है।

Read more: फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी कर रही 9 शिक्षिका बर्खास्त, जाने कैसे हुआ मामले का खुलासा 

projects of these private companies: उमेश कुमार ने कहा कि औषधीय पौधे लगाने की मांग लंबे समय से की जा रही है लेकिन, अधिकारियों ने इस पर कभी ध्यान नहीं दिया। साफ है कि लोगों के लिए फायदेमंद परियोजनाओं को लागू नहीं किया जा रहा है। निजी परियोजनाओं को प्रोत्साहित किया जा रहा है।

बागवानी विभाग के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार कटारिया ने कहा कि उन्होंने कब्बन पार्क वॉकर्स एसोसिएशन की बात सुनी है। प्रस्तावों पर वे गौर करेंगे।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें