It was very expensive to work with this queen

​बहुत महंगा पड़ा इस क्वीन के साथ काम करना, डायरेक्टर ने बताई ये वजह…

It was very expensive to work with this queen हाल ही में हंसल मेहता ने कंगना के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते हुए

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:14 pm IST

Work with queen: नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिमरन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म ‘सिमरन’ की कहानी संदीप कौर की असल जिदंगी पर आधारित है, जिसने जुए में पैसे हारने के बाद बैकों को लूटा था। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपनी फिल्म सिमरन की असफलता का कारण बताया है, साथ ही उन्होंने कंगना के साथ काम करने को अपनी ‘बहुत बड़ी गलती’ बताया है।

यह भी पढ़ें: घर बैठे फटाफट करें ऑनलाइन अप्लाई, जानें कब तक है वैलिड डेट… 

कंगना के साथ काम मतलब बड़ी गलती
Work with queen: पंग गर्ल कंगना रनौत ने फिल्ममेकर हंसल मेहता के साथ फिल्म ‘सिमरन’ में साथ काम किया है। हाल ही में हंसल मेहता ने कंगना के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ीं कुछ खास बातें भी बताई हैं। फिल्म की असफलता को लेकर हंसल मेहता ने माशाबले इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कंगना के साथ काम करना एक ‘बड़ी गलती’ थी।

यह भी पढ़ें: जबलपुर के कालीघाट में मिला लापता हुये छात्र का शव, 48 घंटे बाद परिजनों को मिली खबर, हत्या की आशंका 

Work with queen: फिल्ममेकर हंसल ने आगे बताया कि कंगना बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं लेकिन मुझे ऐसा लगता है की वो कभी-कभी बस अपने बारे में ही सोचती हैं साथ ही हंसल कहते हैं कि उन्हें लगता है कंगना ने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है ,हंसल कहते हैं की ‘आपको सभी करैक्टर वैसा बनाने की जरूरत नहीं हैं जैसा आप विश्वास करना चाहते हैं की आप हैं‘। इसके अलावा कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ के गाने ‘शी इज ऑन फायर’ के बारे में भी बातचीत की।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers