'They say join BJP, we will leave'... CM Arvind Kejriwal targeted BJP

‘वो कहते हैं भाजपा में शामिल हो जाओ हम छोड़ देंगे’…. सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

CM Arvind Kejriwal targeted BJP : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 06:36 PM IST, Published Date : February 4, 2024/6:36 pm IST

नई दिल्ली : CM Arvind Kejriwal targeted BJP : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि, भाजपा उनके विधायकों को तोड़ने की कर रही है। केजरीवाल ने कहा कि, ”वे कहते हैं बीजेपी में आ जाओ, हम छोड़ देंगे। मैंने कहा बिल्कुल नहीं आऊंगा बीजेपी में, कतई नहीं आऊंगा बीजेपी में.. क्यों आ जाएं बीजेपी में? नहीं आते बीजेपी में… बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ!”

यह भी पढ़ें : MS Bitta: ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के प्रेसिडेंट एमएस बिट्टा राम लला के दर्शन कर हुए भावुक, पीएम मोदी को बताया भगवान का फरिश्ता 

केजरीवाल ने भाजपा को लिया आड़े हाथ

CM Arvind Kejriwal targeted BJP :  बता दें कि, सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के किराड़ी में चार सरकारी स्कूलों के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ”वे जो मर्जी षड्यंत्र कर लें, हमारे खिलाफ कुछ नहीं होने वाला..और मैं भी डटा हुआ हूं उनके खिलाफ, मैं भी नहीं झुकने वाला। हमने कौन सा गलत काम किया है? स्कूल ही तो बनवा रहे हैं, अस्पताल, सड़कें बनवा रहे हैं, सीवर ठीक करवा रहे हैं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी को नोटिस भेजकर आरोपों पर जवाब देने को कहा है, क्योंकि बयानों से पता चलता है कि उन्हें “एक संज्ञेय अपराध के संबंध में कुछ जानकारी थी।” हालांकि, केजरीवाल ने अपने भाषण के दौरान बीजेपी पर हमला करके अपने प्रतिरोध का संकेत दे दिया।

यह भी पढ़ें : ATS Detained Mufti Salman Azhari: ATS ने मुफ्ती सलमान अजहरी को हिरासत में लिया, जूनागढ़ में भड़काऊ भाषण के आरोप

उनके नेताओं के पीछे लगी है एजेंसियां

CM Arvind Kejriwal targeted BJP :  मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि भले ही उन्हें जेल भेज दिया जाए, स्कूल बनाने और लोगों को मुफ्त इलाज मुहैया कराने जैसे दिल्ली सरकार के जारी विकास कार्य रुकेंगे नहीं। केजरीवाल ने कहा कि, ‘‘मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए. सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया गया क्योंकि उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनवाए।”

उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) जैसी सभी केंद्रीय एजेंसियों को उनके नेताओं पीछे लगा दिया गया है। केजरीवाल ने कहा, ‘‘भले ही आप केजरीवाल को जेल में डाल दें, स्कूल एवं मोहल्ला क्लीनिक बनाने और दिल्ली के लोगों को मुफ्त इलाज प्रदान करने के काम नहीं रुकेंगे। बीजेपी चाहती है कि हम उनकी पार्टी में शामिल हो जाएं लेकिन हम झुकेंगे नहीं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp