इस पूर्व मुख्यमंत्री ने 87 वर्ष की उम्र में दी 10वीं की परीक्षा, कहा- परीक्षा के लिए की थी पूरी तैयारी | This former Chief Minister gave 10th examination at the age of 87

इस पूर्व मुख्यमंत्री ने 87 वर्ष की उम्र में दी 10वीं की परीक्षा, कहा- परीक्षा के लिए की थी पूरी तैयारी

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने बुधवार को दसवीं कक्षा के अंग्रेजी विषय का पेपर दिया। परीक्षा देने के बाद चौटाला ने दावा किया कि उन्होंने पेपर की पूरी तैयार की थी तथा सौ फीसदी अंक के साथ पास होंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 19, 2021/10:53 am IST

चंढ़ीगढ़। Former Chief Minister Chautala : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने बुधवार को दसवीं कक्षा के अंग्रेजी विषय का पेपर दिया। परीक्षा देने के बाद चौटाला ने दावा किया कि उन्होंने पेपर की पूरी तैयार की थी तथा सौ फीसदी अंक के साथ पास होंगे।

read more: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का ‘जय भारत महासंपर्क’ अभियान आरंभ

Former Chief Minister Chautala: चौटाला ने कहा कि उन्होंने दो साल पहले दसवीं कक्षा के पेपर दिए थे लेकिन अंग्रेजी विषय का पेपर नहीं दे सके। इसलिए अब वह अंग्रेजी विषय का पेपर दे रहे हैं। उन्होंने इस पेपर की पूरी तैयारी की है उन्हें विश्वास है कि वह सौ प्रतिशत अंक लेकर इस पेपर में पास होंगे।

read more: रूस ने स्वतंत्र चुनाव निगरानी समूह को ‘विदेशी एजेंट’ बताया

सिरसा के आर्य समाज रोड पर आर्य कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बने परीक्षा केंद्र पहुंचे चौटाला ने बताया कि उन्होंने बाहरवीं कक्षा की भी परीक्षा दी हुई है लेकिन भिवानी शिक्षा बोर्ड ने उनका परिणाम रोक लिया है उन्होंने इसकी वजह दसवीं कक्षा के अंग्रेजी विषय के पेपर में पास न होना बताया है।

read more: एक सेट से पिछड़ने के बाद कोको गॉ से जीती नाओमी ओसाका

राज्य की सियासत के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज वह एक छात्र हैं राजनेता नहीं इसलिए इस सवाल के बारे में कुछ नहीं कहेंगे। इनका पेपर सहायिका द सिरसा स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा मलकियत कौर ने दिया। मलकियत कौर ने बताया कि चौटाला की अच्छी तैयारी थी, अच्छे अंक आने की उम्मीद है।