Up jai bharat Mahasampark : कांग्रेस का ‘जय भारत महासंपर्क’ अभियान

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का ‘जय भारत महासंपर्क’ अभियान आरंभ

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का ‘जय भारत महासंपर्क’ अभियान आरंभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 19, 2021/11:14 am IST

Up jai bharat Mahasampark

अमेठी (उप्र), 19 अगस्त (भाषा) अमेठी समेत पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का ‘जय भारत महासंपर्क’ अभियान बृहस्पतिवार से शुरू हो गया, जो 21 अगस्त तक चलेगा ।

कांग्रेस की जिला इकाई के प्रवक्ता डा अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा के निर्देशानुसार 19 अगस्त से 21 अगस्त तक प्रत्येक जिले में जय भारत महासंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

पार्टी नेता और कार्यकर्ता प्रदेश के 30 हजार चयनित गांवों और वार्ड में 75 घंटे तक रुकेंगे और आम लोगों से मुलाकात करके उन्हें कांग्रेस पार्टी के योगदान के बारे में बताएंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत अमेठी में प्रभात फेरी, जनसम्पर्क, विभिन्न मसलों पर चौपाल, चर्चा परिचर्चा, और ‘मेरा गांव मेरा देश’ अभियान के तहत संवाद इत्यादि कार्यक्रम होंगे। चतुर्वेदी ने बताया कि अगस्त में राजीव गांधी की जयंती पर प्रभात फेरी, श्रमदान और संगोष्ठियों समेत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और आगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सफाईकर्मियों एवं आशा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा।

भाषा सं जफर सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)