This person has been corona infected 78 times

एक-दो नहीं 78 बार कोरोना से संक्रमित हो चुका है ये शख्स, सालभर से चल रहा है इलाज

एक-दो नहीं 78 बार कोरोना से संक्रमित हो चुका है ये शख्स, सालभर से चल रहा है इलाजः This person has been corona infected 78 times

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 9, 2022/5:31 pm IST

तुर्कीः corona infected 78 times कोरोना वायरस का नाम सुनते ही लोग खौफ में आ जाते हैं और इसके संक्रमण से बचने के लिए तमाम उपाय करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जो एक-दो नहीं बल्कि 78 बार कोरोना पॉजिटिव मिले है। पिछले 14 महीने से वह लगातार आइसोलेशन में है। उसे पहली बार साल 2020 के नवंबर महीने में कोरोना हुआ था।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

corona infected 78 times दरअसल, तुर्की के रहने वाले मुज़फ्फ़र कायासन पिछले एक साल से अस्पताल में है। मुज़फ्फ़र कायासन का कोरोना टेस्ट तब से 78 बार कराया जा चुका है, लेकिन हर बार उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही आ जाती है। साल 2020 के नवंबर महीने में पहली बार Covid-19 की रिपोर्ट पाॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हुआ था।

Read more : हाथ में 17 वर्षीय पत्नी का कटा सिर और चाकू लेकर घूम रहा शख्स, दहशत भरा वीडियो वायरल 

लगातार आइसोलेशन के चलते कायासन की सामाजिक ज़िंदगी खत्म सी हो गई है। न तो वे अपने परिवार के साथ वक्त बिता सकते हैं न ही अपने दोस्तों से मिल-जुल सकते हैं। खिड़की के ज़रिये वे अपने परिवार से थोड़ी-बहुत बातचीत ज़रूर कर लेते हैं। उन्हें क्वारंटाइन रहते हुए सबसे बड़ा दुख अपनों को नहीं छू पाने का है। निगेटिव नहीं होने की वजह से उन्हें कोरोना का टीका भी नहीं लग पाया।