झारखंड में अलग अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, नौ जख्मी |

झारखंड में अलग अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, नौ जख्मी

झारखंड में अलग अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, नौ जख्मी

:   Modified Date:  April 29, 2024 / 05:36 PM IST, Published Date : April 29, 2024/5:36 pm IST

रामगढ़ (झारखंड), 29 अप्रैल (भाषा) झारखंड के रामगढ़ जिले में दो अलग अलग सड़क हादसों में चार वर्षीय एक बच्चे समेत कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई जबकि नौ अन्य लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पहला हादसा रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर मांडू के पास रविवार रात को हुआ जब एक एम्बुलेंस दो मोटरसाइकिल एवं एक कार को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। घटना में एम्बुलेंस से घर लौट रहे 68 वर्षीय व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य जख्मी हो गए।

पुलिस ने बताया कि एम्बुलेंस महादेव यादव और उनके बेटे मनोज यादव (35) को ले जा रही थी। महादेव यादव को उपचार के बाद रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से छुट्टी दी गई थी।

मांडू थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि घटना में एम्बुलेंस चालक और मोटरसाइकिल पर सवार चार अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने कहा, ‘पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एम्बुलेंस रांची रिम्स से कोडरमा जा रही थी।

एक अन्य सड़क दुर्घटना में एक ऑटो-रिक्शा के सोमवार को रामगढ़ जिले के पतरातू इलाके में पलट जाने से आयुष कुमार नाम के एक चार वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। यह ऑटो रामगढ़ जिले के सितका से रांची जिले के बुढ़मू जा रहा था।

उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को रांची के रिम्स भेजा गया है।

भाषा

नोमान रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)