राह चलती युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म, मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार |

राह चलती युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म, मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने राह चलती आदिवासी युवतियों का कथित रूप से अपहरण कर उनसे सामूहिक दुष्कर्म करने तथा पेट्रोल पंप लूट की योजना बनाने के सनसनीखेज मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : January 22, 2022/8:28 pm IST

जयपुर, 22 जनवरी (भाषा) राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने राह चलती आदिवासी युवतियों का कथित रूप से अपहरण कर उनसे सामूहिक दुष्कर्म करने तथा पेट्रोल पंप लूट की योजना बनाने के सनसनीखेज मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रतापगढ़ की पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी जमना शंकर मीणा को मुम्बई से तथा पेट्रोल पंप में डकैती की योजना मामले में आरोपी प्रकाश मीणा एवं एक बाल आरोपी को नजदीकी जंगल से पकड़ा गया।

read more : एक साथ 20 IPS अधिकारियों के तबादले, इस राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने 18 जनवरी को थाना धरियावद क्षेत्र में पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे चार युवकों —पुष्कर कीर, दीपक कीर (पुत्र हीरालाल), दीपक कीर (पुत्र मोहनलाल) तथा पालिया उर्फ प्रकाश मीणा को गिरफ्तार किया था तथा एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया था एवं उन सभी से अवैध हथियार बरामद किए गए थे। उनके मोबाइल में उपलब्ध वीडियो क्लिप से राह चलती आदिवासी युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म करने की पुष्टि हुई। इन घटनाओं में दीपक कीर (पुत्र हीरालाल) , दीपक कीर (पुत्र मोहन लाल), एक बाल आरोपी एवं जमना शंकर कथित रूप से शामिल थे।

read more : मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री महातिर अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर: बेटी

आरोपियों ने पूछताछ में कथित रूप से पुलिस को बताया कि ये लोग गिरोह बनाकर धरियावद के क्षेत्र के आस पास सुनसान रास्तों पर गरीब आदिवासी युवकों से लूटपाट करते थे तथा आदिवासी युवतियों का जबरन अपहरण कर दूर-दराज इलाके में ले जाकर उनसे दुष्कर्म करते थे। आरोपियों के अनुसार वे इसकी वीडियो क्लिप भी बना लेते। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है।

 

 
Flowers