जमानत पर रिहा आरोपी ने कर दी पत्नी की हत्या, मामले में तीन अधिकारियों पर गिरी गाज | three officers suspended in murder of wife by accused released on bail police in court

जमानत पर रिहा आरोपी ने कर दी पत्नी की हत्या, मामले में तीन अधिकारियों पर गिरी गाज

जमानत पर रिहा आरोपी द्वारा पत्नी की हत्या के मामले में तीन अधिकारी निलंबित : पुलिस ने अदालत में कहा

: , August 17, 2021 / 03:39 PM IST

नयी दिल्ली, 17 अगस्त (भाषा) three officers suspended : दिल्ली पुलिस ने यहां एक अदालत को बताया कि अंतरिम जमानत पर बाहर आए एक व्यक्ति के अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। अदालत ने आरोपी की पत्नी को सुरक्षा देने का आदेश दिया था लेकिन इसके बावजूद आरोपी ने कथित रूप से उसकी हत्या कर दी।

read more : अस्सी किलो गोमांस के साथ आरोपी गिरफ्तार

three officers suspended : दिल्ली पुलिस के आयुक्त द्वारा सौंपी अनुपालन रिपोर्ट में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अनुज अग्रवाल को सूचित किया गया कि गोविंदपुरी पुलिस थाने के एक इंस्पेक्टर, सब-इंस्पेक्टर और सहायक सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

read more : T20 World Cup 2021 का शेड्यूल जारी, इस दिन होगा भारत-पाक का हाईवोल्टेज मुकाबला, देखें

three officers suspended : आरोपी नंदा नायक ने अपनी अंतरिम जमानत रद्द होने पर जेल में आत्मसमर्पण करने से पहले अपनी पत्नी झरना की कथित तौर पर हत्या कर दी जो उसके खिलाफ दर्ज मामले में एक गवाह थी। नायक को जून 2021 को 90 दिन की अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया था। हालांकि अदालत ने गवाहों को धमकी देने और मामला वापस लेने का दबाव डालने के बाद 31 जुलाई को उसकी जमानत रद्द कर दी।

read more : सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत

अदालत ने आरोपी को दो दिन में जेल में आत्मसमर्पण करने का आदेश दिया था। पुलिस के अनुसार नायक ने आत्मसमर्पण करने से पहले एक ‘दुपट्टे’ से गला घोटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

 

 

#HarGharTiranga