Three real sisters jumped in front of the train and left home after scolding their mother

तीन सगी बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मां की डांट के बाद निकली थी घर से

तीन सगी बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मां की डांट के बाद निकली थी घर से । Three real sisters jumped in front of the train

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 19, 2021/1:38 pm IST

जौनपुर : उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां अपनी मां की डाट से नाराज तीन सगी बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आसपास के लोगों ने शवों को जब ट्रैक पर देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read more : Alto हो गई Wagonr के जैसी, मारुति ने बदला डिजाइन, जानिए क्या है नई कीमत

मिली जानकारी के अनुसार महाराजगंज थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव निवासी राजेंद्र गौतम की पांच बेटी रेनू, ज्योति, प्रीति(16) आरती(14) काजल(11) और एक बेटा गणेश(18) है। राजेंद्र गौतम की 9 साल पहले मौत हो गई थी। इनकी पत्नी आशा देवी दोनों आंख से अंधी है। परिवार पूरी तरह से गरीबी से लड़ रहा है।

Read more : क्रिकेट के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान..फैंस और RCB को बड़ा झटका

गुरुवार को प्रीति, आरती और काजल गुरुवार की शाम लकड़ियां बीनने के लिए गई थीं, जो शाम को करीब 5 बजे घर आई तो मां ने किसी बात को लेकर उन्हें फटकार लगा दी। जिसे लेकर तीनों मां से विवाद करने के बाद घर से दूर वाराणसी-सुल्तानपुर रेल प्रखंड पहुंच गई। जहां तीनों ने फत्तूपुर गेट के 200 मीटर पश्चिम की तरफ रात 11 बजे वाराणसी से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी।

Read more :  Weather Alert: अगले 48 घंटे का अलर्ट जारी, इस राज्य के 24 जिलों में बारिश की संभावना 

पुलिस के अनुसार, चालक ने हरपालगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। जहां से घटना की जानकारी बदलापुर पुलिस को दी गई। मौके पर रात करीब 12:30 बजे पहुंची पुलिस को एक मोबाइल मिला, जिस पर पड़ोसी का फोन आ रहा था। जिससे बात करने पर तीनों की पहचान हुई और पीड़ित परिवार को जानकारी दी गई। बदलापुर पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।