The Udaipur incident was called a terrorist attack..

आज सीएम ​करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात, उदयपुर की घटना को बतलाया आतंकी हमला…

उदयपुर घटना पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट  का एक ​बड़ा बयान सामने आया है  उन्होंने कहा कि , ''आरोपी पकड़े गए हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 30, 2022/10:13 am IST

Udaipur case update: राजस्थान। उदयपुर घटना पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट  का एक ​बड़ा बयान सामने आया है  उन्होंने कहा कि , ”आरोपी पकड़े गए हैं और फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा इन्हें ऐसी सज़ा मिले जो देश, दुनिया में एक उदाहरण बनें पीड़ित परिवार के लोगों को सारी मदद प्रदान करेंगे। इस घटना में जो भी ज़िम्मेदार, या कितना बड़ा कोई व्यक्ति या अधिकारी है उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा और सरकार ने भी कहा है कि इसे एक तरह से आतंकी हमले की नज़र से ही देखना पड़ेगा।”>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: एंप्लॉयी के बैंक अकाउंट में आई एक की जगह 300 महीने की सैलरी, जानें उसके बाद ​क्या किया एम्प्लॉई ने? 

राजस्थान में बने हालात को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार शाम एक सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कई पार्टियों के नेता शामिल हुए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कोई भी बड़ा नेता इसमें नहीं पहुंचा है। सर्वदलीय बैठक की जानकारी देते हुए मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने कहा, बैठक कांग्रेस, भाजपा, आरएलपी, भाकपा, निर्दलीय और किसान नेता सभी ने भाग लिया। सभी की राय थी कि इस बर्बर कृत्य से सभी मिलकर निपटें और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले, केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, राज्यों को दिए ये निर्देश
Udaipur case update: उदयपुर घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अपराधी किसी भी धर्म या समुदाय का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।”