Today Live News And Updates 15th March 2024: कर्मचारियों को साय सरकार का बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ता में 4 फीसदी की बढ़ोत्तरी... | Today Live News And Updates 15th March 2024
LIVE NOW

Today Live News And Updates 15th March 2024: कर्मचारियों को साय सरकार का बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ता में 4 फीसदी की बढ़ोत्तरी…

Today Live News And Updates 15th March 2024: Government's big gift to employees, 4 percent increase in dearness allowance

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2024 / 05:49 PM IST, Published Date : March 15, 2024/8:28 am IST

Today Live News And Updates 15th March 2024: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पीसी में कहा कि हमारी सरकार को मात्र 3 महीने हुए है, 3 महीने में ही मोदी की गारंटी के कई बड़े वादे पूरे कर चुके है। पीएम आवास, किसानों को बोनस, महतारी वंदन योजना, PSC घोटाले की जांच, तेंदूपत्ता से किया वादा पूरा किया है। 100 दिन के भीतर अस्थाई संविदा की समस्याओं के निराकरण के कमेटी का गठन करने का वादा किया था। कमेटी की घोषणा की है। राज्य के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत की वृद्धि की गई है। सातवें वेतनमान के एरियर्स के मुख्यमंत्री ने घोषणा की। दिन पंचायत सचिव हड़ताल में थे उन दिनों का वेतन भी उन्हें देने की घोषणा की।

 

 

Today Live News And Updates 15th March 2024: दिल्ली: TMC सांसद अर्जुन सिंह और दिब्येंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हुए। दिब्येंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी के भाई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के दौरे पर है। इस दौरान एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पथनमथिट्टा का माहौल बात रहा है कि इस बार केरल में कमल खिलने जा रहा है। बीजेपी यहां की युवा ऊर्जा को बढ़ावा दे रही है। इसलिए केरल के लोग कह रहे है कि अबकी बार 400 पार।”

Today Live News And Updates 15th March 2024: अब से बस कुछ ही दिनों बाद लोकसभा चुनाव शुरू होने को हैं लेकिन उससे पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल  कांग्रेस नेता पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत कई दिग्गजों की मौजूदगी में दोनों नेताओं ने भाजपा का दामन थामा।

 

Today Live News And Updates 15th March 2024: रायपुर: देश भर में आज यानी शुक्रवार के लिए पेट्रोल-डीजल के नए दाम जारी हो गए हैं। लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की मोदी सरकार ने आम जनता को बड़ी राहत दी है। मोदी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर के बाद अब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की है। राष्ट्रीय स्तर पर ईंधन की कीमतों में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा गया। कच्चे तेल की अंतरराष्ट्रीय कीमतों के मुताबिक भारत में ईंधन की कीमत को तय किया जाता है।

CM Kanyadaan Scheme: मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, 51 हजार के लालच में चार जोड़ों ने दूसरी बार की शादी, खुलासे के बाद मचा हड़कंप 

Today Live News And Updates 15th March 2024: बात करें एमपी की राजधानी भोपाल की तो यहाँ पेट्रोल की मौजूदा कीमत 106.31 रुपये प्रति लीटर तो वही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 2 रूपये की कटौती के बाद नई कीमत 100.39 रूपये हो गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers