कल देश के सभी राज्यों में राज्यपाल के घरों के आगे कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, ये है वजह | Tomorrow Congress will demonstrate in front of Governor's house in all states of the country, this is the reason

कल देश के सभी राज्यों में राज्यपाल के घरों के आगे कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, ये है वजह

कल देश के सभी राज्यों में राज्यपाल के घरों के आगे कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, ये है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 26, 2020/1:31 pm IST

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा है कि कल यानि 27 जुलाई को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पूरे देश के अंदर सभी राज्यों में वहां के राज्यपाल के घरों के आगे प्रदर्शन करेंगे और ये मांग करेंगे कि राजस्थान में लोकतंत्र को बचाया जाए और केंद्र सरकार से कहेंगे कि राजस्थान में राजभवन ​को कहा जाए कि वो यहां जल्दी विधानसभा का सत्र बुलाएं।

ये भी पढ़ें: अंतर्राज्यीय शराब और गांजा तस्कर गिरोह के सरगना समे…

इसके साथ ही उन्होने कहा कि आज तक के लोकतांत्रिक इतिहास में कभी भी विधानसभा अध्यक्ष के नोटिस को रोका नहीं गया और ऐसा भी कभी नहीं हुआ कि चुनी हुई लोकतांत्रिक सरकार विधानसभा का सत्र बुलाना चाहती है और उसके अंदर रूकावटें पैदा की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, पाठ करने से बढ़ता है इ…

इसके पहले ये खबर आयी थी कि राजस्थान सरकार द्वारा राज्यपाल को दिए प्रस्ताव में 31 जुलाई से विधानसभा सत्र शुरू करने के लिए कहा गया है, प्रस्ताव में कोरोना वायरस और अन्य विधेयकों पर चर्चा करने की बात भी कही गई है। प्रस्ताव में फ्लोर टेस्ट का जिक्र नहीं है।

ये भी पढ़ें:Watch Video: शादी समारोह में PPE किट पहनकर खाना परोसते नज़र आए वेटर, कोरोना से बचने अपनाई टैक्नीक