Tractor-trolley of kanwariyas collided with high tension wire

हाईटेंशन तार से टकराई कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली, पांच कांवड़िये झुलसे, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

five kanwariyas burnt : बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में हाईटेंशन तार से कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली के टकरा जाने के कारण बिजली के करंट की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 7, 2022/9:37 pm IST

बरेली : five kanwariyas burnt : बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में हाईटेंशन तार से कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली के टकरा जाने के कारण बिजली के करंट की चपेट में आने से पांच कांवड़िये झुलस गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि झुलसे कांवड़ियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, जिले के कैंट थाना क्षेत्र के गांव भउआ पुर में रविवार देर शाम यह दुर्घटना हुई, जिसमें पांच कांवड़िये झुलस गये। एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़े : कल सावन का अंतिम सोमवार, ऐसे करें शिवलिंग की पूजा, महादेव होंगे प्रसन्न 

five kanwariyas burnt : जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि बदायूं जिले के दातागंज के गांव के निवासी कांवड़िये ट्रैक्टर-ट्रॉली से फरीदपुर के सिद्ध बाबा पर जलाभिषेक के लिए जा रहे थे। ये लोग मंदिर के करीब पहुंच गए थे। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली की छतरी में लगा पाइप हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया और इससे ट्रॉली में बैठे पांच लोग झुलस गये।

यह भी पढ़े : भिलाई स्टील प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, लैडल फटने से बहा 20 टन हॉट मैटल, करोड़ो का हुआ नुकसान 

five kanwariyas burnt : करंट से झुलसे बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव रोनपुर निवासी गंगाचरण (28), संजीव (22), आनन्द (21), नेत्रपाल (32) और ओमेंद्र (25) को इलाज के लिए बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें