Trailer rams into e-rickshaw in Sultanpur, five killed, three seriously injured

कांप उठी देखने वालों की रूह, जब ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा, 5 की मौत, तीन की हालत नाजुक

कांप उठी देखने वालों की रूह, जब ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा! Trailer rams into e-rickshaw in Sultanpur, five killed, three seriously injured

Edited By: , July 1, 2022 / 02:13 PM IST

सुलतानपुर: Trailer rams into e-rickshaw जिले की थाना कोतवाली देहात अंतर्गत प्रयागराज-अयोध्या बाईपास पर शुक्रवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर वाहन ने एक ई-रिक्शा को रौंद दिया। दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे।

Read More: यहां था शैतान का ऐसा खौफ, लाल जोड़ा पहनते ही गांव से गायब हो जाती थी दुल्हन, जाने कौन था ये ‘जानी दुश्मन’ 

Trailer rams into e-rickshaw पुलिस के मुताबिक, प्रयागराज से अयोध्या की तरफ जा रहे ट्रेलर के चालक ने बाईपास पर नियंत्रण खो दिया और कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ओदरा गांव के निकट एक ई-रिक्शा उसकी चपेट में आ गया। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर घायलों को रिक्शे से बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में फूलकली (60), राजेंद्र (45), रघुवीर (55), निर्मला (52) और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है।

Read More: सरकार ने गोल्‍ड पर एक झटके में बढ़ाया इतनी फीसदी आयात शुल्‍क, देखें कितना सराफा बाजार पर पड़ेगा असर?

जिलाधिकारी रवीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रेलर के चालक समेत दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है और ट्रेलर को कब्जे में ले लिया गया है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पीड़ितों के परिजनों को इस घटना से अवगत कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read More: सुकन्या सहित इन योजनाओं में निवेश करने पर मिलेगा ज्यादा फायदा, बढ़ने वाली हैं ब्याज दरें!

 

#HarGharTiranga