Transfer of IAS-IPS officers in West Bengal

IAS-IPS Transfer : इस प्रदेश में हुआ IAS-IPS अफसरों का बड़ा फेरबदल, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी

Transfer of IAS-IPS officers in West Bengal: पश्चिम बंगाल में भी आईएएस और आईपीएस अफसरों का तबादलों किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 05:56 PM IST, Published Date : September 15, 2023/5:56 pm IST

Transfer of IAS-IPS officers in West Bengal : कोलकाता। देश में कई राज्यों में आईएएस और आईपीएस अफसरों के लगातार तबादले किए जा रहे हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल में भी आईपीएस अफसरों का तबादलों किया गया है। मंगलवार को राज्य पुलिस और प्रशासनिक स्तर पर बड़ा उलटफेर किया गया है। जिले के शीर्ष नौकरशाहों से लेकर पुलिस प्रशासन में बड़े बदलाव किए है। कुछ अधिकारियों को पदोन्नति भी दी गई है।

read more : Political News : इस प्रदेश के CM की पत्नी की वजह से गरमाई सियासत…! विधानसभा में हुआ जोरदार हंगामा, विपक्ष ने लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला 

Transfer of IAS-IPS officers in West Bengal : इस फेरबदल में कई जिलों के जिलाधिकारियों को बदला गया है। जिले के पुलिस अधीक्षक भी बदल दिए गए हैं। इधर से उधर किए गए अधिकारियों में 22 शीर्ष आईएएस और 31 आईपीएस अधिकारी शामिल हैं।

 

इन अधिकारियों का हुआ तबादला

जलपाईगुड़ी की जिलाधिकारी मौमिता गोदारा बोस को स्वास्थ्य सचिव, पूर्वी बर्द्धमान की जिलाधिकारी प्रियंका सिंगला को आपदा प्रबंधन विभाग का विशेष सचिव, नदिया के जिलाधिकारी शशांक शेट्टी को पर्यटन विभाग का विशेष सचिव, कूचबिहार के जिलाधिकारी पवन कादियान को वित्त विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है।

 

वहीं बांकुड़ा की जिलाधिकारी रखिया अय्यर को केपीआईटी का निदेशक बनाया गया है। हरिशंकर पणिकर को स्टाम्प विभाग के रजिस्ट्रार एवं आयुक्त नियुक्त किया गया है। सुरेशकुमार जगत को वन विभाग के संयुक्त सचिव पद पर नियुक्ति मिली है। इस तरह से कुल 22 शीर्ष नौकरशाहों सहित 31 आईपीएस को इधर से उधर किया गया है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें