Troubled by the new variant, the doctor killed his wife and two innocent children

‘अब लाशें नहीं गिननी है..’ नए वेरिएंट से परेशान डॉक्टर ने पत्नी और दो मासूम बच्चों की कर दी हत्या

आरोपी डॉक्टर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 4, 2021/3:33 am IST

>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने यहां Click करें

 

doctor killed his wife children : नई दिल्ली। देश में कोरोना के नए वेरिएंट Omicron को लेकर अलर्ट है। ​जिसके बाद राज्य सरकार सख्ती से विदेशों से यात्रा कर लौटने वाले हर एक शख्स की तगड़ी निगरानी रख रही है। वहीं लोगों को खतरे से सवधानी बरतने की अपील भी की है। इस बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है।

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन में भारत समेत इन देशों के नागिरकों को कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा, रिसर्च में हुआ ये चौकानें वाला खुलासा

एक डॉक्टर ने कोरोना के वेरिएंट से परेशान होकर अपने पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया। आरोपी डॉक्टर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें डॉक्टर ने हत्या की वजह कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोम को बताया है।

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत का नाम ’21 सेंचुरी आइकन अवॉर्ड’ के लिए अंतिम सूची में शामिल, बोले- मांग पूरी होने तक नहीं लूंगा पुरस्कार

जानकारी के अनुसार इंदिरा नगर में डिविनिटी आपर्टमेंट निवासी डॉक्टर सुशील कुमार ने अपनी पत्नी चंद्रप्रभा (48) और दो मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल मार डाला। बेटा शिखर (18) और डॉक्टर की नाबालिग बेटी 10वीं की छात्रा थी।

यह भी पढ़ें : JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता प्लान, अनलिमिटेड टॉकटाइम के साथ मिलेगा 2.5GB डेटा

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें लिखा है कि ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा। अपनी लापरवाही के चलते उस मुकाम पर फंस गया हूं, जहां से निकलना मुश्किल है। वारदात के बाद आरोपी डॉक्टर ने अपने भाई को मैसेज भेजकर पुलिस बुलाने को कहा। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें :  अंधविश्वास के चलते बाप ने 5 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, शव को कई टुकड़ों में बांट खेत में दफनाया

 
Flowers