CM Nitish Kumar targets Home Minister Amit Shah

राजनीतिक लाभ के लिए समाज में तनाव पैदा करने की कर रहे कोशिश, सीएम नितीश कुमार ने गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना

CM Nitish Kumar targets Amit Shah : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री के बिहार दौरे से पहले उनपर जमकर निशाना साधा।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 07:52 AM IST, Published Date : March 30, 2023/7:52 am IST

पटना : CM Nitish Kumar targets Amit Shah : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री के बिहार दौरे से पहले उनपर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सम्राट अशोक की जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने बिहार आएंगे। उनके इस दौरे से पहले सीएम नितीश कुमार ने गृह मंत्री शाह और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, ऐसे लोग हैं जो राजनीतिक लाभ के लिए समाज में तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे सावधान रहें। उन्होंने नाम लिए बगैर कहा, कुछ दिनों में दिल्ली से कोई आएगा और सम्राट अशोक के नाम पर आपको गुमराह करने की कोशिश करेगा। साथ ही नीतीश कुमार ने लोगों से भगवा पार्टी से सतर्क रहने को कहा।

यह भी पढ़ें : G20 के प्रतिनिधियों पर चढ़ा ‘Natu Natu’ गाने का बुखार, जमकर किया डांस, देखिए पूरा Video… 

दो अप्रैल बिहार दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह

CM Nitish Kumar targets Amit Shah :  बता दें कि, गृह मंत्री अमित शाह का 2 अप्रैल को सासाराम का दौरा तय है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दावा किया कि इन लोगों ने स्वतंत्रता के संघर्ष में कोई भूमिका नहीं निभाई। अशोक के नाम का आह्वान करके, वे कुछ जातियों को दूर करने की कोशिश करेंगे। नीतीश ने कहा कि, मैंने कभी लोगों को जाति के नाम पर बांटने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा, हमने बहुत काम किया है लेकिन हमने जाति के बारे में बात नहीं की। हम सबके के हित के बारे में बात करते है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के साथ काम किया है और उनके योगदान को मैं आज भी याद करता हूं। भाजपा समाज को बांटने की काम रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers