Trying to topple the government in Maharashtra? 12 MLAs touch with BJP

महाराष्ट्र में सरकार गिराने की कोशिश? 12 विधायक भाजपा के संपर्क में, पूर्व मंत्री ने किया दावा

12 विधायक भाजपा के संपर्क में, पूर्व मंत्री ने किया दावा! Trying to topple the government in Maharashtra? 12 MLAs in touch with BJP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 8, 2021/9:57 pm IST

मुंबई: पंजाब, राजस्थान सहित कई कांग्रेस शासित कई राज्यों में नेताओं के बीच आपसी खींचतान जारी है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र के सियासी गलियारों से एक चिंताजनक खबर सामने आई है, जिसके बाद से ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या यहां भी सरकार गिराने की कोशिश हो रही है? बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस—​शिवसेना और एनसीपी गठबंधन की सरकार है।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखे जब तलाशी के दौरान वैन से निकले एक के बाद एक 23 नर कंकाल, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बाबनराव लोनीकर ने दावा करते हुए कहा है कि सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के 12 विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। नांदेड़ जिले की देगलूर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने जा रहे उपचुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवार सुभाष साबने के समर्थन में रैली के दौरान लोनिकर ने यह दावा किया।

Read More: ईश्वर-अल्लाह एक है, नाम धराया दोय… स्पीकर चरणदास महंत ने कवर्धावासियों से की सद्भाव बनाए रखने की अपील

वहीं, शिवसेना ने भाजपा नेता के दावे को खारिज करते हुए कहा है कि बीजेपी राज्य में सत्ता में आने के लिए दिन में सपना देख रही है। वे तब भी सपना देख रहे हैं जब हाल ही में 80 जिला परिषद सीटों के लिए उपचुनाव में उनकी संख्या कम हो गई है।

Read More: केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर बताई ये वजह