The eyes of the police were torn when 23 male skeletons came out of the van one after the other, know what is the whole matter

फटी रह गई पुलिस की आंखे जब तलाशी के दौरान वैन से निकले एक के बाद एक 23 नर कंकाल, जानिए क्या है पूरा मामला

The eyes of the police were torn when 23 male skeletons came out of the van one after the other, know what is the whole matter

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 8, 2021/9:43 pm IST

नई दिल्लीः भारत- नेपाल सीमा पर उस वक्त सनसनी फैल गई, जब नेपाल आर्म्स फोर्स के जवानों ने एक वैन से एक के बाद एक 23 नर कंकाल बरामद किए। नेपाल के जवानों ने भारत के जवानों को दी।

read more : केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर बताई ये वजह

दरअसल, बिहार के अररिया जिले से सटे भारत- नेपाल चेक पोस्ट पर नेपाल के जवान भारत की ओर से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होनें एक वैन को रोककर तलाशी ली। जांच में पता चला कि वैन के अंदर से इंसानों के अनगिनत कंकाल भरे हुए हैं। नेपाल आर्म्स फोर्स के जवानों ने जब नर कंकालों की गिनती की तो वे संख्या में 28 निकले। इतनी बड़ी संख्या में नर-कंकाल भरकर भारत से अपनी सीमा में घुसे किसी वाहन को जब्त करने वाले नेपाली आर्म्स फोर्स के अफसर-जवान हक्के-बक्के रह गए। बहरहाल सुरक्षा एजेंसियां इन नर कंकालों को लेकर तस्दीक में जुटी हुई है।

read more : इस सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, एक साथ 35 छात्र मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

बता दें कि जिस बार्डर पर 28 नर कंकालों से भरी वैन मिली है, वो कोरोना माहमारी के चलते पिछले करीब डेढ़ साल से बंद था। नेपाल-भारत पर इस बार्डर को कुछ समय पहले ही खोला गया था। ऐसे में नेपाल और भारत के सुरक्षा बल इस बार्डर पर विशेष पैनी नजर भी रखे हुए हैं।