11वीं कक्षा के छात्र साथ फरार हुई थी ट्यूशन टीचर, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार...देखिए | Tuition teacher was absconding with a student of class 11th, police arrested like this... see

11वीं कक्षा के छात्र साथ फरार हुई थी ट्यूशन टीचर, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार…देखिए

11वीं कक्षा के छात्र साथ फरार हुई थी ट्यूशन टीचर, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 5, 2021/7:41 am IST

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में एक महिला टीचर जो 11वीं कक्षा के छात्र के साथ फरार हुई थी उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, यह महिला टीचर घर पर अकेली रहती थी, उसके यहां एक नाबालिग ट्यूशन पढ़ने के लिए आता था, इसी दौरान महिला का दिल अपने शिष्य पर ही आ गया और फिर वो हुआ जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की जा सकती। 

read more: 14 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, कुछ सेवाओं में दी गई छूट, इस राज्य सरकार ने जारी किया…

महिला अपने नाबालिग शिष्य को लेकर फरार हो गई, छात्र के लापता होने पर उसके माता-पिता ने महिला टीचर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया, इसके बाद पुलिस की टीम सक्रिय हो गई और जल्द ही महिला टीचर को पकड़ लिया गया। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला टीचर को नाबालिग लड़के के साथ पकड़ लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही महिला टीचर की काउंसलिंग भी कराई जाएगी, बताया गया है कि इस महिला टीचर से पूछा जाएगा आखिर अपहरण के पीछे का मकसद क्या था। 

read more: राजधानी में आगे भी जारी रहेगा लॉकडाउन, बाज़ार-मॉल सुबह 10 बजे से शा…

बताया जा रहा है कि महिला छात्र की क्लास टीचर भी है और एक निजी स्कूल में पढ़ाती है, यह मामला तब सामने आया था जब छात्र के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका बेटा हमेशा की तरह 29 मई की दोपहर करीब 2 बजे टीचर के घर गया था, लेकिन वो वापस घर नहीं लौटकर आया। पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है और अपने मायके में ही रह रही थी, छात्र के पिता ने जिला पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया था कि उसका बेटा हर रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गया था। 

read more: मोहन भागवत समेत 5 बड़े RSS नेताओं के ट्विटर हैंडल से हटा ब्लू टिक, उ…

नाबालिग छात्र पिछले दो सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था, लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जाता रहा, दिलचस्प बात ये है कि दोनों घर से कोई भी सामान लेकर नहीं गए थे, जब दोनों गायब हुए थे तब दोनों के मोबाइल फोन भी बंद थे, छात्र के घर वालों को बेटे की चिंता हुई तो उन्होंने महिला टीचर के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया, पहले तो कई घंटे तक टीचर के परिजनों ने कोई जानकारी नहीं दी, पर बाद में महिला टीचर के पिता ने बताया कि उनकी बेटी गायब हो गई है। फिलहाल दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया है, पुलिस दोनों ने पूछताछ करने में जुट गई है।