उत्तर पूर्व दिल्ली में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार |

उत्तर पूर्व दिल्ली में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

उत्तर पूर्व दिल्ली में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  July 17, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : July 17, 2023/3:01 pm IST

नयी दिल्ली, 17 जुलाई (भाषा) उत्तर पूर्व दिल्ली के शास्त्री पार्क क्षेत्र में 20 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, महिला का आरोप है कि मृतक ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया था और बदला लेने के लिए उसने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब आठ बजकर 34 मिनट पर शास्त्री पार्क क्षेत्र के बेला फार्म में एक शव मिला, जिसकी गर्दन और पेट पर चोट के निशान थे।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय टिर्की ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का विश्लेषण करने के बाद, दो संदिग्धों की पहचान उत्तर प्रदेश के बदांयू निवासी 20 वर्षीय महिला और शास्त्री पार्क निवासी इरफान (36) के रूप में की गई, जिसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ से पता चला कि महिला के पति, जो मृतक का रिश्तेदार था, की जनवरी में मौत हो गई थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि मृतक ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया था और उसके पति की मृत्यु के बाद यौन उत्पीड़न बढ़ गया। डीसीपी ने बताया कि वह मृतक से बदला और आजादी चाहती थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला इरफान की पत्नी की करीबी दोस्त है और इस तरह इरफान महिला की मदद करने को तैयार हो गया।

टिर्की ने बताया कि वह व्यक्ति को उफनती हुई यमुना दिखाने के लिए बेला फार्म के पास एक जगह पर ले गई। वहां उसने और इरफान ने उसे पकड़ लिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उन्होंने शव को एक दीवार के पीछे फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू घटनास्थल के पास से बरामद किया गया है।

भाषा वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)