भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक शुरू, प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे |

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक शुरू, प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक शुरू, प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे

:   Modified Date:  December 22, 2023 / 06:02 PM IST, Published Date : December 22, 2023/6:02 pm IST

नयी दिल्ली, 22 दिसंबर (भाषा) आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यक्रमों की रुपरेखा तय करने के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक यहां स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय (विस्तार) में शुरु हुई।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे, जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने उनका स्वागत किया।

संसद का शीतकालीन सत्र निर्धारित अवधि से एक दिन पहले समाप्त होने के अगले ही दिन नड्डा की अध्यक्षता में यह बैठक हो रही है।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में पार्टी के विभिन्न ‘मोर्चों’ और राज्य इकाइयों ने अपनी मौजूदा संगठनात्मक गतिविधियों का ब्योरा साझा किया। उनके मुताबिक, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से इन मोर्चों व राज्य इकाइयों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।

बैठक में केंद्र सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं का शत प्रतिशत कवरेज सुनिश्चित करने के उद्देश्य से चल रही ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’, हाल के पांच विधानसभा चुनावों के परिणाम और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पार्टी के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रमों के बारे में भी चर्चा होने की संभावना है।

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ और विनोद तावड़े ने बैठक स्थल पर नड्डा का स्वागत किया।

भाषा ब्रजेन्द्र

ब्रजेन्द्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)