तेज गति से चल रहे दो ट्रकों के बीच फंसी मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौत | Two killed as motorcycle stuck between two speeding trucks

तेज गति से चल रहे दो ट्रकों के बीच फंसी मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौत

तेज गति से चल रहे दो ट्रकों के बीच फंसी मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 20, 2021/4:03 am IST

हावड़ा (पश्चिम बंगाल), 20 जुलाई (भाषा) पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में तेज गति से चलाए जा रहे दो ट्रकों के बीच मोटरसाइकिल के फंस जाने से दो लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर बनिताल के पास उस समय हुई, जब शेख शकील (20) और सबीना परवीन (19) बगनान से बौरिया की ओर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मोटरसाइकिल शकील चला रहा था और उसकी मोटरसाइकिल तेज गति से चलाए जा रहे दो ट्रकों के बीच फंस गई, जिसके बाद शकील ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और दोनों गिर गए।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान एक ट्रक सबीना के ऊपर चढ़ गया और उसका सिर कुचल दिया, जबकि दूसरा ट्रक शकील को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे पलट गया। सबीना की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग शकील को उलुबेरिया अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया गया है, लेकिन उनके चालक और खलासी घटनास्थल से भाग गए। इस हादसे के कारण यातायात बाधित हो गया।

भाषा सिम्मी नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)