निर्माणाधीन मॉल में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत |

निर्माणाधीन मॉल में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत

निर्माणाधीन मॉल में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 9, 2022/9:27 pm IST

गुरुग्राम (हरियाणा), नौ जून (भाषा) यहां बृहस्पतिवार शाम को एक निर्माणाधीन मॉल की 18 वीं मंजिल पर लगे लकड़ी के तख्ते से फिसलकर एक मजदूर दूसरी मंजिल पर खड़े एक अन्य श्रमिक के ऊपर गिर गया, जिससे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, इस हादसे में दूसरी मंजिल पर मौजूद एक अन्य श्रमिक घायल हो गया और उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, एक मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के निवासी सद्दाम (25) के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

सहायक पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) विकास कौशिक ने दुर्घटनास्थल का दौरा करने के बाद कहा, ‘‘ हम तथ्यों का सत्यापन कर रहे हैं और यदि कोई लापरवाही पायी जाती है तो कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। ’’

पुलिस के अनुसार, यहां सेक्टर 65 में एक निर्माणाधीन मॉल की 18 वीं मंजिल पर काम चल रहा था और श्रमिकों के काम करने के लिए लकड़ी के तख्ते का सहारा बनाया गया था। सद्दाम ने जैसे ही उसपर पैर रखा, वह फिसल गया और दूसरे तल पर काम कर रहे दो अन्य श्रमिकों के ऊपर गिर गया। उन्होंने बताया कि सद्दाम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनमें से एक की मौत हो गई।

भाषा राजकुमार दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers