इमारत की 11वीं मंजिल से नाबालिग समेत दो बहनों ने लगाई छलांग, एक की मौत, एक की हालत गंभीर |

इमारत की 11वीं मंजिल से नाबालिग समेत दो बहनों ने लगाई छलांग, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

इमारत की 11वीं मंजिल से नाबालिग समेत दो बहनों ने लगाई छलांग, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:43 pm IST

Two sisters jump off 11th floor: नोएडा (उप्र), 10 सितंबर ।  नोएडा में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली दो सगी बहनों ने शनिवार तड़के एक निर्माणाधीन इमारत की 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में एक बहन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली दो बहनों निक्की (18) तथा पल्लवी (16) बीती रात को किसी बात से नाराज होकर अपने घर से चली गई थी। उनके परिजन आसपास की जगहों पर उनकी तलाश कर रहे थे।

read more: अब 10 साल शिक्षकों को ग्रामीण क्षेत्र में पढ़ाना होगा अनिवार्य, हर साल जारी नहीं होगी ट्रांसफर पॉलिसी

वर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह दोनों बहनों ने सेक्टर-96 स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की 11वीं मंजिल पर जाकर वहां से छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में निक्की की मौके पर मौत हो गई जबकि पल्लवी अत्यंत गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे उपचार के लिए दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Two sisters jump off 11th floor: सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों छात्राओं का उनके परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस बात से नाराज होकर दोनों घर से निकल गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more:  भाजपा ने विप्लव कुमार देव को त्रिपुरा से अपना राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया