Two students die after consuming suspected toxic food in school

आवासीय स्कूल में दो छात्रों की मौत, खाना खाने के बाद बिगड़ने लगी थी तबीयत

आवासीय स्कूल में दो छात्रों की मौत, खाना खाने के बाद बिगड़ने लगी थी तबीयत! Two students die after consuming suspected toxic food in school

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 25, 2022/9:03 am IST

नासिक: Two students die महाराष्ट्र के नासिक जिले में दिव्यांग बच्चों के एक आवासीय स्कूल में बुधवार को संदिग्ध विषाक्त भोजन खाने से दो छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दो अन्य छात्रों की हालत गंभीर है।

Read More: प्रदेश में स्वाइन फ्लू से हुई मौत ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता, इस जिले में महिला बनी शिकार

Two students die पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि भिवंडी के रहने वाले हर्षल भोइर (23) और नासिक के मोहम्मद जुबेर शेख (10) की इगतपुरी ग्रामीण अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दो अन्य छात्रों की हालत गंभीर है, जिनका नासिक जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

Read More: Vastu Tips In Hindi : कड़ी मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, आज ही करें इनमें से कोई एक उपाय, कभी नहीं होगी धन की

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के इगतपुरी के पास स्थित अनुसूयात्मजा मतिमंद निवासी विद्यालय में आठ छात्रों ने मंगलवार को रात के खाने के बाद उल्टी और दस्त जैसी समस्याओं की शिकायत की। उन्होंने कहा कि बीमार छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां भोइर और शेख ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि खाने के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और आगे की जांच जारी है।

भारी बारिश से उफान पर नदी-नाले, लोगों का जीना हुआ मुहाल, इन इलाकों को किया जा रहा खाली