Two terrorists killed in Pulwama encounter jawan also injured in clash

J&K: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, झड़प में जवान भी घायल

Two terrorists killed in Pulwama encounter : मित्रिगम इलाके में सुरक्षाबलों ने बीती रात एनकाउंटर में दो आतंवादियों को ढेर कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 28, 2022/11:58 am IST

Two terrorists killed in Pulwama encounter : पुलवामा जिले के मित्रिगम इलाके में सुरक्षाबलों ने बीती रात एनकाउंटर में दो आतंवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकवादी का संबंध अल- बद्र से हैं। दोनों आतंकवादियों के पास से दो एके 47 बरामद किया गया है। सूचना पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more : उत्तर प्रदेश में अब तक करीब 11 हजार ‘अवैध’ लाउडस्पीकर हटाए गए

इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोली बरसानी शुरू कर दी। दोनों ओर गोलीबारी में देर रात एक आतंकी मारा गया। रात होने के बावजूद सुरक्षाबलों ने कुछ और आतंकी मौजूद होने की आशंका के चलते घेराबंदी कड़ी कर दी है। दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। इससे पहले कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने ट्वीट किया था कि नागरिकों को निकालने के लिए शुरुआती गोलीबारी के बाद अभियान रोक दिया गया।

read more : रूस ने यूक्रेन पर किया साइबर हमला: माइक्रोसॉफ्ट रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Two terrorists killed in Pulwama encounter  : हिजबुल के सक्रिय आतंकी फारूक अहमद भट निवासी चेकी यारीपोरा को पाकिस्तानी हैंडलरों से निर्देश मिला था कि वह कुलगाम में पंचायत प्रतिनिधियों को निशाना बनाए। इसके आधार पर उसने आतंकी अब्दुल रहमान राथर निवासी अशमुजी को वारदात की जिम्मेदारी सौंपी। इसमें मददगार नसर अहमद वानी, आदिल मंजूर राथर व माजिद मोहम्मद राथर को भी साथ लेने की हिदायत दी गई।