Two women arrested for assaulting society guard in Noida

टल्ली हुई तीन मैडम का ‘हाईवोल्टेज ड्रामा’, आधी रात सोसाइटी के गार्ड के साथ की ये हरकत, दो गिरफ्तार, एक फरार

सोसाइटी में एक निजी सुरक्षा गार्ड से मारपीट करने की आरोपी तीन महिलाओं में दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 9, 2022/12:47 am IST

नोएडा (उप्र)।  two woman arrested : फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 121 स्थित अजनारा सोसाइटी में एक निजी सुरक्षा गार्ड से मारपीट करने की आरोपी तीन महिलाओं में दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट का से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2022 : धनतेरस के दिन जरूर करें ये काम, घर में होगी धन की बरसात…

अधिकारियों ने बताया कि शनिवार तड़के करीब एक बजे हुई घटना के वक्त दोनों के साथ मौजूद तीसरी महिला फरार है। सोसाइटी के निजी सुरक्षा गार्ड उज्ज्वल शुक्ला के साथ 30 साल से कम उम्र की इन तीनों महिलाओं का कथित तौर पर विवाद हो गया था।

two woman arrested:  इनकी पहचान दीक्षा और अंजलि तिवारी (दोनों बहनें) के रूप में हुई है, जो मूल रूप से उत्तराखंड की निवासी हैं, लेकिन सोसाइटी में किराए पर रहती हैं। वहीं तीसरी महिला काकुल अहमद ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) के गौर सिटी-2 निवासी है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) साद मियां खान ने कहा कि गार्ड की शिकायत पर उनके खिलाफ एक गैर-संज्ञेय रिपोर्ट (एनसीआर) दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

खान ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘दो आरोपियों को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 151 के तहत एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया है। उन्हें एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत चालान जारी किए गए।’’

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं में अंजलि और काकुल हैं जबकि दीक्षा फरार है। अधिकारियों के अनुसार, कथित तौर पर शराब के नशे में धुत महिलाएं कार में थीं जिस पर सोसाइटी का स्टिकर नहीं था, जिसके कारण ऑन-ड्यूटी गार्ड ने उन्हें पूछताछ के लिए रोक दिया। इस पर महिलाओं और सुरक्षा गार्ड के बीच जबरदस्त बहस हुई, इस बीच सुरक्षा गार्ड के सहयोगियों ने हस्तक्षेप करने और स्थिति को हल करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान

two woman arrested :  मामले का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एक महिला सुरक्षा गार्ड का कॉलर पकड़े दिख रही है और वह उसके सिर से टोपी हटा कर हवा में उछालती दिख रही है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि तीनों ने करीब आधा घंटे तक सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। ज़ब लोग इकट्ठा होने लगे तो वे अपने फ्लैट में चली गई। कुछ देर बाद इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

और भी है बड़ी खबरें…