World Cup 2023: Team India की हार का सदमा बर्दास्त नहीं कर पाए युवक, कर ली खुदकुशी | Two Youth Committed Suicide Due to India Lose World Cup 2023

World Cup 2023: Team India की हार का सदमा बर्दास्त नहीं कर पाए युवक, कर ली खुदकुशी

Youth Committed Suicide: World Cup 2023: Team India की हार का सदमा बर्दास्त नहीं कर पाए युवक, कर ली खुदकुशी

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : November 21, 2023/10:01 am IST

बांकुड़ा: Youth Committed Suicide  क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा और ओडिशा के जाजपुर में दो लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांकुड़ा के बेलियाटोर थाना क्षेत्र में सिनेमा हॉल के पास रविवार रात करीब 11 बजे राहुल लोहार (23) नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली।

Read More: UP Police Transfer News: थाना प्रभारियों के ताबड़तोड़ तबादले, एक साथ बदले गए इतने थानों के TI

Youth Committed Suicide  उनके अनुसार, राहुल के एक रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी। सूर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

Read More: Chhattisgarh Election 2023 Exit poll: महिलाएं तय करेंगी किसकी बनेगी सरकार…दावे और वादे कितने असरदार?

पुलिस ने बताया कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया। वहीं, ओडिशा के जाजपुर में पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय एक व्यक्ति रविवार रात मैच के तुरंत बाद बिंझारपुर इलाके में अपने घर में फंदे से लटका मिला जिसकी पहचान देव रंजन दास के रूप में हुई है।

Read More: Maharashtra Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, बदले गए इन जिलों के SP

दास के एक संबंधी ने बताया कि वह ‘‘भावनात्मक विकार संबंधी समस्या’’ से जूझ रहा था और इसके लिए उसका इलाज जारी था। परिवार के सदस्य ने कहा कि दास भारत के मैच हारने के बाद बहुत निराश हो गया था। जरी चौकी प्रभारी इंद्रमणि जुआंगा ने कहा, ‘‘हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’’

 

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp