Two youths gang-raped a disabled girl in Uttar Pradesh

Crime News : दिव्यांग लड़की को अकेली देख बिगड़ी दरिंदों की नीयत, दो लड़कों ने मिटाई हवस, वीडियो बनाकर किया वायरल

दिव्यांग लड़की को अकेली देख बिगड़ी दरिंदों की नीयत, दो लड़कों ने मिटाई हवस, Two youths gang-raped a disabled girl in Uttar Pradesh

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 12:30 AM IST, Published Date : April 7, 2024/9:40 pm IST

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के जवां थाना क्षेत्र में 16 साल की दिव्यांग नाबालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस के मुताबिक यह घटना 25 मार्च की है।

Read More : Chaitra Navratra 2024 : इस बार नवरात्रि पर बन रहा ये खास योग, चमकेंगी इन राशि वालों की किस्मत, दोनों हाथों से बटोंरेंगे पैसे 

परिवार को इस घटना के बारे में तब पता चला जब घटना के कुछ दिनों बाद घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, पीड़िता सुनने और बोलने में अक्षम है।

Read More : LIC Scheme: एलआईसी की इस स्कीम में सिर्फ एक बार करना होगा निवेश, फिर मिलेंगे महीने के 26 हजार रुपए

पिता ने इस मामले में दो आरोपियों रामू और राहुल को नामजद किया है। जवां पुलिस शुक्रवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है । शनिवार को पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया।