Union Minister jyotiraditya scindia latest news | Guna-Shivpuri Sabha Election News

Guna Lok Sabha News Live Update: ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे पोलिंग बूथ, किया निरीक्षण.. कहा, देश की प्रगति और विकास के लिए जरूर करें वोट

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 08:38 AM IST, Published Date : May 7, 2024/8:38 am IST

 

गुना-शिवपुरी: ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सुबह अपने क्षेत्र के मतदान केंद्र में पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कर्मचारियों से भी चर्चा की। इस दौरान उन्होंने पोलिंग बूथ की सुरक्षा और मतदाताओं की सुविधा का भी जायजा लिया। मीडियाकर्मियों से हुई संक्षिप्त बातचीत में कहा, कि देश के सभी नागरिक इस महापर्व पर अपने मत का उपयोग अवश्य करें, देश की प्रगति और विकास को अपना अमूल्य मत प्रदान करें।

आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होने जा रहा हैं। इस अहम चरण में देशभर के 11 राज्यों के 93 सीटों पर वोटिंग हो रही हैं। सबसे ज्यादा सीटें गुजरात की हैं जहाँ 25 लोकसभा क्षेत्रों के लिए मतदान होना हैं। (Union Minister Jyotiraditya Scindia voted) बात करें छत्तीसगढ़ तो चुनाव का यह अंतिम चरण हैं। प्रदेश की 7 सीट रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चाम्पा और कोरबा में आज मतदान हो रहा हैं। इस सभी सात सीटों पर कुल 168 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Congress on Ram Mandir: राम मंदिर का फैसला पलटने के सवाल पर आचार्य सत्येंद्र की दो टूक.. ‘ऐसे लोग कभी सत्ता में नहीं आ पाएंगे’..

Guna-Shivpuri Sabha Election News

एमपी की 9 सीटों पर मतदान

वही पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के नौ सीटों के लिए भी इस चरण में वोट पड़ेंगे। जिन सीटों पर आज मतदान हो रहा हैं उनमे कई हाई प्रोफ़ाइल सीटें भी शामिल हैं। (Union Minister jyotiraditya scindia latest news) आज मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुना-शिवपुरी, शिवराज सिंह चौहान के विदिशा और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के लोकसभा क्षेत्र राजगढ़ में भी मतदान होने जा रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp