दिल्ली हिंसा पर संसद में जोरदार हंगामा, कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह से मांगा इस्तीफा, 2 बजे तक स्थगित | Uproar in Parliament over Delhi violence, Congress seeks resignation from Home Minister Amit shah

दिल्ली हिंसा पर संसद में जोरदार हंगामा, कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह से मांगा इस्तीफा, 2 बजे तक स्थगित

दिल्ली हिंसा पर संसद में जोरदार हंगामा, कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह से मांगा इस्तीफा, 2 बजे तक स्थगित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 2, 2020/6:29 am IST

नई दिल्ली। आज से संसद का दूसरा बजट सत्र शुरू हो गया। पहले दिन कांग्रेस ने सदन में दिल्ली हिंसा पर जोरदार हंंगामा करना शुरू कर दिया। संसद की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग करने लगे।

Read More News: सहायक विस्तार अधिकारी के पद पर नियुक्ति के लिए लाखों की ठगी, आरोपी …

बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस के सांसद सदन से बाहर निकलकर गांधी की प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली हिंसा में केंद्र सरकार की कथित विफलता पर इस्तीफा मांगेगी।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का छठवां दिन, सदन के पटल पर रखा जाएगा आ…

दिल्ली में हिंसा को लेकर कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने संसद परिसर के अंदर गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि दूसरा बजट सत्र 3 अप्रैल तक चलेगा। फिलहाल शुरूआत में नारेबाजी के चलते संसद के दोनों सदन दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दिए गए हैं।

Read More News: आज से बारहवीं बोर्ड की परीक्षा शुरु, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में नकल र…

कांग्रेस के प्रदर्शन में राहुल गांधी, शशि थरूर और अधीर रंजन चौधरी सहित कांग्रेस के सांसदों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग को लेकर संसद परिसर के अंदर गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Read More News: निर्भया गैंगरेप के दोषियों की उल्टी गिनती शुरु, तिहाड़ जेल पहुंचा ज…

 
Flowers