वेणुगोपाल ने उधमपुर, जम्मू लोस सीट पर कांग्रेस के प्रचार अभियान की समीक्षा की |

वेणुगोपाल ने उधमपुर, जम्मू लोस सीट पर कांग्रेस के प्रचार अभियान की समीक्षा की

वेणुगोपाल ने उधमपुर, जम्मू लोस सीट पर कांग्रेस के प्रचार अभियान की समीक्षा की

:   Modified Date:  April 7, 2024 / 07:15 PM IST, Published Date : April 7, 2024/7:15 pm IST

जम्मू, सात अप्रैल (भाषा) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) महासचिव के सी वेणुगोपाल ने रविवार को जम्मू कश्मीर के उधमपुर और जम्मू लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान और संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा की।

पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि वेणुगोपाल ने जम्मू में एआईसीसी के समन्वयकों रवींदर शर्मा और नरेश गुप्ता के साथ डिजिटल माध्यम से हुई एक बैठक में प्रचार अभियान का जायजा लिया। इन नेताओं ने वेणुगोपाल से क्षेत्र में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बारे में जमीनी स्तर पर फीडबैक साझा की।

उधमपुर और जम्मू लोकसभा सीटों पर क्रमश: 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को मतदान होगा।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘वेणुगोपाल को चौधरी लाल सिंह (उधमपुर) और रमन भल्ला (जम्मू) के पक्ष में एक प्रभावी अभियान के लिए गठबंधन के साझेदारों और विभिन्न स्तरों पर पार्टी की कई इकाइयों के बीच समन्वय के बारे में जानकारी मिली।’’

उन्होंने कहा कि एआईसीसी समन्वयकों ने उन्हें पूर्ण समन्वय के साथ अभियान के ‘सफल’ संचालन और दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में इस बार बदलाव लाने के लिए लोगों के ‘सकारात्मक रुख’ के बारे में बताया।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह उधमपुर से तीसरा कार्यकाल हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं जबकि उनके सहयोगी जुगल किशोर भी जम्मू निर्वाचन क्षेत्र से लगातार तीसरी बार जीत की उम्मीद कर रहे हैं।

भाषा गोला नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)