छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, कॉलेज प्रशासन ने किया सस्पेंड, एक हिरासत में |

छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, कॉलेज प्रशासन ने किया सस्पेंड, एक हिरासत में

Video of student kissing viral: छात्र और छात्रा अपनी कॉलेज यूनिफार्म में हैं, वीडियो में दोनों किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके दोस्त उन्हें चीयर कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 22, 2022/9:38 am IST

Video of student kissing viral: मंगलुरु। मंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कॉलेज के एक युवा लड़के और एक लड़की का एक निजी अपार्टमेंट में Kiss में तल्लीन होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसको लेकर कॉलेज अधिकारी और युवाओं के माता-पिता शर्मिंदा हो रहे हैं। दोनों विद्यार्थी अपने कॉलेज की यूनिफार्म में हैं। वीडियो में दोनों किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके दोस्त उन्हें ‘चीयर’ कर रहे हैं।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ें: इस खिलाड़ी ने फिर किया देश को गौरवान्वित, वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 के फाइनल में प्रवेश कर रचा इतिहास

पुलिस के अनुसार कथित तौर पर छात्र किसिंग काम्पटीशन कर रहे थे, सूत्रों ने कहा कि वीडियो बनाने वाले लड़के को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Video of student kissing viral: शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि यह घटना छह महीने पहले एक निजी फ्लैट में हुई थी। छात्रों में से एक ने एक हफ्ते पहले इसका वीडियो व्हाट्सऐप पर शेयर किया, जो कि वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें : 25 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार हुए पांच आरोपी, इस तरह दे रहे थे अवैध कारोबार को अंजाम.. पूरी खबर

कॉलेज प्रशासन ने छात्र और छात्रा को चेतावनी देते हुए सस्पेंड कर दिया है, आयुक्त ने कहा कि न तो कॉलेज के अधिकारियों और न ही अभिभावकों ने अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि किसिंग काम्पटीशन के दौरान छात्रों ने ड्रग्स का इस्तेमाल तो नहीं किया था।

https://www.youtube.com/shorts/cTIJtrDhZII