Video of young man masturbating in metro goes viral

मेट्रो में लड़की के बगल में अश्लील हरकत, कभी खुलेआम KISS, तो कभी बिकनी गर्ल, DMRC ने कही ये बात

Obscene act next to the girl in the metro: यात्री इस तरह के आपत्तिजनक व्यवहार को देखते हैं, तो उन्हें कॉरिडोर, स्टेशन, टाइम आदि का विवरण देते हुए तुरंत DMRC हेल्पलाइन पर मामले की सूचना देनी चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2023 / 05:13 PM IST, Published Date : April 28, 2023/5:12 pm IST

Video of young man masturbating in metro goes viral: नई दिल्ली ,28 अप्रैल 2023। इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक युवक अश्लील हरकत करता हुआ नजर आ रहा है। उसकी हरकत पर यूजर्स भड़क उठे हैं। और उसके खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं। वहीं अब इस मामले में DMRC ने भी बयान जारी किया है।

DMRC ने कहा है कि हम यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हैं। यदि अन्य यात्री इस तरह के आपत्तिजनक व्यवहार को देखते हैं, तो उन्हें कॉरिडोर, स्टेशन, टाइम आदि का विवरण देते हुए तुरंत DMRC हेल्पलाइन पर मामले की सूचना देनी चाहिए।

मेट्रो में युवक की शर्मनाक करतूत

एक वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे युवक मेट्रो सीट में बैठा है, उसके ठीक बगल में एक लड़की भी बैठी हुई है। आसपास दूसरे यात्री मौजूद हैं, लेकिन इन सबसे बेपरवाह युवक अश्लील हरकत कर रहा होता है। उसकी करतूत देख कुछ यात्री उठकर चले जाते हैं, लेकिन युवक की शर्मनाक हरकत जारी रहती है। घटना के समय वह अपने मोबाइल में वीडियो देखता हुआ नजर आ रहा है, ऐसा लगता है कि जैसे कि वह कोई पोर्न क्लिप देख रहा हो।

Video of young man masturbating in metro goes viral: ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करने वाले ने बताया कि इसे इंस्टाग्राम से डाउनलोड किया गया था, कम्युनिटी गाइडलाइंस की वजह से वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया गया है, लेकिन डाउनलोड होने के बाद अब ये अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

इसके पहले ‘बिकिनी गर्ल’ भी आई थी नजर

हाल के दिनों में दिल्ली मेट्रो के कई असहज करने वाले वीडियो सामने आए हैं। कुछ दिन पहले एक ‘बिकिनी गर्ल’ का वीडियो वायरल हुआ था, इसमें एक लड़की बिकिनी पहनकर दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही थी। इसे लेकर काफी बवाल मचा था। तंग आकर DMRC द्वारा मेट्रो में यात्रियों से बेहतर आचरण और नैतिकता का परिचय देने की अपील की गई थी।

वहीं एक अन्य वीडियो में दो लड़के स्कर्ट पहनकर मेट्रो में घूमते दिखे थे, लड़कों को स्कर्ट में देखकर दूसरे यात्री हैरान रह जाते हैं।’स्कर्ट बॉयज’ के इस वीडियो को sameerthatsit नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameer Khan (@sameerthatsit)


एक और वीडियो में एक लड़की दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।उसने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और प्लेटफॉर्म पर डांस कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avnikarish Avnikarish (@avnikarish)

दिल्ली मेट्रो में कपल ने किया Kiss

एक वीडियो में कपल खुलेआम दिल्ली मेट्रो में KISS करते नजर आया था। इसको लेकर भी लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली थी। किसी ने कहा कि सार्वजनिक स्थल पर ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए तो किसी ने कहा कपल का वीडियो बनाना भी सही नहीं था।

read more:  Sakti news: जिले को कुपोषण मुक्त करने की अनोखी पहल, चलाया जा रहा विशेष अभियान 

read more: सट्टेबाजी पर लगेगा टैक्स? 28 फीसदी तक होगा जीएसटी, स्किल्ड गेम पर भी चुकाना पड़ सकता हैं 18% टैक्स

 
Flowers