जोधपुर के बाद भीलवाड़ा में हुई हिंसक झड़प, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

जोधपुर के बाद भीलवाड़ा में हुई हिंसक झड़प, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

राजस्थान के जोधपुर में ईद के पहले हुई हिंसा के बाद अब भीलवाड़ा में भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। भीलवाड़ा में बीती रात दो युवको के...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 5, 2022/11:30 am IST

Bhilwara Violent clashes : भीलवाड़ा। राजस्थान के जोधपुर में ईद के पहले हुई हिंसा के बाद अब भीलवाड़ा में भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। भीलवाड़ा में बीती रात दो युवको के साथ मारपीट करने के बाद उनकी बाइक में आग लगा दी गई। इस हिंसक घटना की जानकारी मिलने के बाद गुस्साएं लोग सांगानेर इलाके में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। इस घटना के बाद से पुरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फ़िलहाल दोनों युवको की हालत खतरे से बाहर है। अभी तक यह पता नहीं चला है कि उन युवकों पर हमला किस वजह से हुआ है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ भाजपा में बदलाव का ड्रॉफ्ट तैयार, ऐलान का इंतजार 

कलेक्टर ने लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

भीलवाड़ा के कलेक्टर आशीष मोदी ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि आप अफवाह पर ध्यान न दें और पुरे क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुरे भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। साथ ही उन्होंने एएनआई से बात करते हुए बताया कि आरोपियों का पता लगाने के लिए हम पुरे इलाके की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। हमले में दोनों युवकों को मामूली चोट आई है।

यह भी पढ़े : ट्रेन से करने जा रहे हैं सफर, तो पढ़ लें ये खबर: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 21 ट्रेनें 1 महीने के लिए रद्द, देखें लिस्ट 

ईद से पहले जोधपुर में हुई थी हिंसा

बता दें कि इससे पहले जोधपुर में ईद के पहले दो सुमदायों के बीच जालोरी गेट चौराहे के बालमुकंद बिस्सा सर्किल पर लगे भगवा झंडे को हटाने को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में हुए पथराव में कई लोग घायल हुए थे। इस हिंसा के बाद जोधपुर में 6 मई तक कर्फ्यू लगाने के साथ ही इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थी। जोधपुर में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने अब तक 141 लोगों को गिरफ्तार किया है।