विराट कोहली का अपमान, गले में डाला पट्टा! इस वेबसाइट पर फूटा फैंस का गुस्सा | Virat Kohli insulted, strap put around his neck! Fans' anger erupted on this website

विराट कोहली का अपमान, गले में डाला पट्टा! इस वेबसाइट पर फूटा फैंस का गुस्सा

विराट कोहली का अपमान, गले में डाला पट्टा! इस वेबसाइट पर फूटा फैंस का गुस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 26, 2021/4:27 am IST

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली का अपमान किया है। न्यूजीलैंड की खेल वेबसाइट TheAccNZ ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद सभी भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं।

पढ़ें- सालों से बंद पड़ी इमारत में घूम रहे भूत.. कैमरे में कैद हो गई भूतिया हरकत.. व…

heAccNZ वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक महिला ने आदमी के गले में पट्टा डाला हुआ है। इस फोटो में महिला को काइल जेमिसन बताया गया है वहीं जिस आदमी के गले में पट्टा है उसके आगे विराट कोहली का नाम लिखा है। ये फोटो एक बेहद ही भद्दे मजाक की तरह है जिसमें विराट कोहली का अपमान किया गया है।

पढ़ें- 7th Pay Commission, 1.2 करोड़ सरकारी कर्मचारियों को सौगात, 3 DA के इतने पैसे खाते में आएंगे साथ..

काइल जेमिसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला। इस ऑलराउंडर ने पहली पारी में पांच और दूसरी पारी में दो अहम विकेट चटकाए। जेमिसन के इस प्रदर्शन की तारीफ विराट कोहली ने भी की। उन्होंने न्यूजीलैंड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने पर बधाई भी दी।

पढ़ें- राजधानी में महंगे हो रहे जमीन, 2800 लोकेशन पर 17-20…

लेकिन जिस तरह की हरकत न्यूजीलैंड की वेबसाइट TheAccNZ ने की है वो बिलकुल गलत है। बता दें TheAccNZ वेबसाइट क्रिकेट और दूसरे खेलों की कमेंट्री करती है। इसका इंस्टाग्राम अकाउंट भी वेरिफाइड है और इनके 45 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

पढ़ें- कृषि कानून: देशभर में किसानों का प्रदर्शन आज, राज्य…

बता दें TheAccNZ ने ये तस्वीर काइल जेमिसन के विराट कोहली को दोनों पारियों में आउट करने के बाद छापी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में जेमिसन ने विराट को LBW आउट किया था वहीं दूसरी पारी में उन्हें जेमिसन ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया। जेमिसन की धारदार गेंदबाजी ही टीम इंडिया पर भारी पड़ी और न्यूजीलैंड टेस्ट का वर्ल्ड चैंपियन बना।