Was making such a demand by making MMS of friend's girlfriend

दोस्त की गर्लफ्रेंड का MMS बनाकर कर रहा था ऐसी डिमांड, वीडियो वायरल होने पर हत्या तक पहुंची बात

दोस्त की गर्लफ्रेंड का MMS बनाकर कर रहा था ऐसी डिमांड, वीडियो वायरल होने पर हत्या तक पहुंची बात demand by making MMS of friend's girlfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 16, 2022/5:44 pm IST

MMS of friend’s girlfriend: उत्तर प्रदेश| पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में हुई युवक की हत्या के मामले मे पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासे का दावा किया है। साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन नृशंस तरीके से किए गए इस कत्ल के पीछे की कहानी हैरान कर देने वाली है।

दरअसल, शुक्रवार की सुबह चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में खेत में गांव के ही रहने वाले कौशर उर्फ डब्बल नाम के युवक का रक्तरंजित शव मिला था। किसी ने चाकू से गोदकर कौशर को बेरहमी से कत्ल कर दिया था। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी।

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कौशर के कत्ल में उसके दोस्तों का हाथ हो सकता है, क्योंकि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार यह तीनों लोग गुरुवार की रात में साथ में देखे गए थे। लिहाजा पुलिस ने मृतक कौशर के दो दोस्तों शाहनवाज और शहाबुद्दीन को उठा लिया। पुलिस ने जब इन दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई। लेकिन इस कत्ल के पीछे की जो वजह सामने आई है, उसे जानने के बाद पुलिस भी चकरा गई।

Read more: शर्मसार हुए रिश्ते! हवस में अंधे कलयुगी बाप ने बेटी से किया ऐसा काम, थाने में बोली- मेरे पापा करते हैं गंदी करतूत 

जानें क्या है पूरा मामला?
MMS of friend’s girlfriend: मृतक ने बना लिया था आरोपी की गर्लफ्रेंड का MMS
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि कौशर ने गांव के शाहनवाज और उसकी गर्लफ्रेंड का MMS बना लिया था। उसी के आधार पर वह दोनों को ब्लैकमेल कर रहा था। शाहनवाज और उसके दोस्त शहाबुद्दीन ने कौशर को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन कौशर नहीं माना। वह लड़की को ब्लैकमेल कर उससे संबंध बनाना चाह रहा था। इसी को लेकर शाहनवाज और उसके दोस्त शहाबुद्दीन ने मिलकर कौशर की हत्या की साजिश रच डाली।

खेत में ले जाकर कर दी हत्या
गुरुवार रात कौशर, शाहनवाज और शहाबुद्दीन ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद जब कौशर नशे में हो गया तो उसे खेत की तरफ ले गए और शाहनवाज और शहाबुद्दीन ने मिलकर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने शाहनवाज और शहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read more: बेहद टाइट टाॅप पहन हुस्न की मल्लिका ने कराया फोटोशूट, फैंस बोले- होती जा रही हैं जवां… 

एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कौशर नाम के युवक की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई थी। उन्होंने आगे बताया कि इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से ब्लैकमेल किया गया। यह लोग साथ में बैठकर शराब पी फिर इनके बीच में तू-तू मैं-मैं हुई। फिर एक प्लानिंग के तहत इन दोनों द्वारा उसको काट करके मार दिया गया। इन दोनों को जेल भेजा जा रहा है और इनके पास से आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें