Weather change in capital, rains possibility of with thunder in these areas

राजधानी में बदला मौसम का मिजाज, इन इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना, IMD ने दी चेतावनी

राजधानी में बदला मौसम का मिजाज, इन इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावनाः Weather change in capital, rains possibility of with thunder

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : January 29, 2023/3:48 pm IST

नयी दिल्लीः Weather change in capital राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में रविवार को हल्की बारिश हुई तथा न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने यह जानकारी दी। आईएमडी के अनुसार, दिल्ली में सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आर्द्रता 95 फीसदी दर्ज की गई।

Read More : शाहरुख ने साबित की बादशाहत, 5 दिनों में 500 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बनेगी पठान !

Weather change in capital आईएमडी के मुताबिक, दिल्ली में अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। इसके अलावा, मौसम विज्ञानियों ने आसमान में बादल छाए रहने और गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान जताया है।

Read More : पेट्रोल 35 और डीजल 18 रुपए हुआ महंगा, भारत में बजट पेश होने से पहले यहां की सरकार ने दिया जोर का झटका

गणतंत्र दिवस समारोह के औपचारिक अंत के प्रतीक के रूप में मनाया जाने वाला ‘बीटिंग रिट्रीट समारोह’ रविवार को विजय चौक पर आयोजित होगा। शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी का न्यूनतम तापमान 6.1 डिग्री और अधिकतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया ।

Read More : Jija Aur Sali: दूल्हे की साली ने स्टेज में प्रेमी को बुलाकर किया ऐसा कांड, देखकर हैरान रह गए शादी में आए मेहमान

 
Flowers